Join Telegram Group Join Now
Join WhatsApp Group Join Now
Weather

Rain Chances Today: हरियाणा के इन जिलों में होगी अगले 24 घंटे झमाझम बरसात, जानिये मौसम का हाल

इस न्यूज़ को शेयर करे:

पानीपत, Rain Chances Today:- उत्तर भारत में मानसून की दस्तक से ही झमाझम बरसात हो रही है. बंगाल की खाड़ी में बना कम दबाव का क्षेत्र आगे बढ़ जाने और टर्फ रेखा उत्तरी क्षेत्र में स्थित होने की वजह से अब भारत के मैदानी क्षेत्रों जैसे राजस्थान, पंजाब, हरियाणा और दिल्ली आदि क्षेत्रों में मानसून की झमाझम बरसात देखने को मिल रही है. आने वाले कुछ दिन मौसम का यही हाल रहने वाला है.

आने वाले 5 दिन इन राज्यों में होगी झमाझम बरसात

मौजूदा समय में छत्तीसगढ़, गुजरात, तेलंगाना, महाराष्ट्र आदि राज्यों में भारी बरसात हुई. इसके साथ-साथ राजस्थान, हरियाणा, पंजाब, उत्तराखंड, मध्य प्रदेश आदि राज्यों में अलग-अलग स्थान पर भारी बरसात देखने को मिल सकती है. आने वाले 5 दिनों में पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़ और राजस्थान मे तेज गरज के साथ भारी बरसात देखने को मिलेगी. वही उत्तर प्रदेश में भी अलग-अलग इलाकों में बरसात जारी रहेगी.

हरियाणा में आने वाले 2 दिन ऐसा रहेगा मौसम का हाल

आने वाले 2 दिनों में पंजाब और हरियाणा में भारी बरसात देखने को मिल सकती है.13 और 14 जुलाई को हरियाणा के साथ-साथ पश्चिमी राजस्थान में भी तेज बारिश दर्ज की जा सकती है. 11 से 14 जुलाई के बीच पूर्वी राजस्थान में भी भारी बारिश की संभावना बन रही है.इसके अलावा जम्मू और कश्मीर में 11 जुलाई को अलग-अलग स्थानों पर भारी बारिश की संभावना है. हिमाचल प्रदेश में उत्तराखंड में अभी कुछ दिन बारिश का यही सिलसिला जारी रहने वाला है. फिलहाल 2 दिन से उत्तराखंड में भारी बारिश दर्ज की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button