Join Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now
Sports

शुभमन गिल का खुलासा, रोज रात कमरे में टीम इंडिया का खिलाड़ी उनके साथ करता है…..

इस न्यूज़ को शेयर करे:

स्पोर्ट्स डेस्क :- शुभ्मन गिल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में हैदराबाद में 208 रन की बेमिसाल पारी खेली. वनडे में Double Century जमाने वाले गिल भारत के पांचवें भारतीय क्रिकेटर बने. गिल ने हाल ही में हैदराबाद में होने वाले वनडे मैच में 149 गेंद पर 19 चौके और 9 छक्के जमाते हुए 208 रन बनाए. इस पारी में वह भारत की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे. गिल के अलावा न्यूजीलैंड के खिलाफ कोई भी भारतीय खिलाड़ी अर्धशतक भी नहीं बना पाया.

शुभमन गिल ने दोहरा शतक बनाकर रिकॉर्ड किया अपने नाम

शुभ्मन गिल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ दोहरा शतक जमा कर अपने कप्तान रोहित शर्मा और साथी ईशान किशन की बराबरी की. इस मैच के बाद गिल ने दोहरा शतक बनाने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. यह Record पहले ईशान किशन के नाम था, परंतु अब कम उम्र में जमाई दोहरा शतक के रिकार्ड को गिल ने अपने नाम कर लिया है. गिल ने मैच के बाद कप्तान रोहित शर्मा और इशान किशन से बात करते हुए एक बहुत बड़ा खुलासा किया. उन्होंने बात करते हुए इस बात को सामने रखा कि कैसे उनके साथ रात में टीम इंडिया का खिलाड़ी बुरा व्यवहार करता है.

गिल ने कहा रूम शेयर करने में उनको होती है परेशानी

गिल ने अपने कप्तान को बताया कि कैसे उनके साथी इशान किशन उनको रात में परेशान करते हैं. उनके साथ ईशान किशन जो Room Share करते हैं, वह रात में तेज आवाज में फिल्में देखते हैं. जिससे कि भारतीय युवा को रात में सोने में दिक्कत होती है और पूरा Routine खराब हो जाता है. ईशान ने गिल के आरोप पर जवाब देते हुए कहा है कि हां वह तेज आवाज में बिना Earphones लगाए फिल्म देखते हैं और अगर कोई भी उनके साथ रूम शेयर करेगा तो उनको भी यह सब झेलना पड़ेगा. कप्तान रोहित ने बताया कि ईशान और शुभ्मन काफी अच्छे दोस्त हैं और दोनों के बीच छोटी-मोटी नोकझोंक चलती रहती है.

Vandna Gupta

नमस्कार मेरा नाम वंदना गुप्ता है. मैं 2022 से खबरी एक्सप्रेस पर कंटेंट राइटर के रूप में काम कर रही हूं. इससे पहले मैंने दिल्ली हलचल पर बतौर कंटेंट राइटर काम किया हुआ है. मैंने कॉमर्स में मास्टर डिग्री की है. मेरा उद्देश्य है कि गैजेट और फाइनेंस की प्रत्येक न्यूज़ आप लोगों तक जल्द से जल्द पहुंच जाए. मैं हमेशा प्रयास करती हूं कि खबर को सरल शब्दों में लिखूँ.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button