Join Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now
Sports

KL Rahul Marriage: शादी के बाद KL राहुल और आलिया की पहली तस्वीर आई सामने, फैंस दे रहे है बहुत प्यार

इस न्यूज़ को शेयर करे:

मनोरंजन :- हाल ही में हुई क्रिकेटर KL राहुल की शादी की तस्वीरें Social Media पर बहुत Viral हो रही है, जिसमें दोनों ही सितारे इतने प्यारे लग रहे हैं कि Fans की Picture के ऊपर से नजर ही नहीं हट रही है. इस पिक्चर में दोनों ही बहुत खुश लग रहे हैं. यह इन दोनों के शादी के बाद पहली तस्वीर है.

क्रिकेटर केएल राहुल ने किया अभिनेत्री अथिया शेट्टी से विवाह

फिल्म अभिनेत्री अथिया शेट्टी के साथ हुआ है केएल राहुल का विवाह. फिल्म और खेल जगत के इन दो सितारों ने खंडाला में सुनील शेट्टी के फार्म हाउस पर एक दूसरे से शादी की है. दोनों ने एक साथ सात फेरे लिए और एक दूसरे के साथ रहने की कसमें खाई है. शादी के बाद दोनों की पहली तस्वीर सामने आई है, जिसमें दोनों ही सितारे बहुत प्यारे लग रहे हैं और फैंस कि उनके ऊपर से नजर नहीं हट रही है. वहीं नई नवेली दुल्हन बनी अथिया के चेहरे पर पति संग सात फेरे लेने की खुशी साफ नजर आ रही है.

सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की फोटो हो रही है वायरल

आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही अथिया शेट्टी ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी शादी की पहली तस्वीर को पोस्ट किया है. जिसमें दोनों को साथ देकर लोगों की तस्वीर पर नजर नहीं हट रही है. पहली तस्वीर में आप साफ़ देख सकते हैं कि अपने दूल्हे राजा की ओर देखकर मंडप पर बैठे अथिया शेट्टी खुश नजर आ रही है. वहीं दोस्ती यह शुरू हुई यह प्यार भरी लव स्टोरी आखिरकार एक Happy Wedding में बदल ही गई. इसी के साथ दोनों के चेहरों पर प्यार की चमक साफ-साफ दिखाई दे रही है.

अथिया शेट्टी ने Share की अपनी शादी की पहली तस्वीर

दोनों स्टार की शादी की तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत जल्दी से फैल रही है. एक तस्वीर में दोनों हाथ पकड़े सात फेरे लेते हुए नजर आ रहे हैं तो दूसरी तस्वीर में केएल राहुल अथिया शेट्टी का हाथ चुनते हुए दिखाई दे रहे हैं. दोनों ही तस्वीर लोगों द्वारा खूब पसंद की जा रही हैं और दोनों बहुत ही अच्छे लग रहे हैं.

सुनील शेट्टी ने अपने बेटे के साथ करवाई फोटो

इसके अलावा सुनील शेट्टी और अहान शेट्टी ने Wedding मेनू के बाहर मौजूद पैपराजी को पोज दिया, इसमें बाप और बेटे की जोड़ी कमाल नजर आ रही है. सुनील शेट्टी जहां स्टील ग्रे कलर की शेरवानी में शानदार लग रहे हैं ,वहीं उनके बेटे अहान शेट्टी क्रीम कलर की शेरवानी और माथे पर तिलक लगाए नजर आ रहे हैं.

Vandna Gupta

नमस्कार मेरा नाम वंदना गुप्ता है. मैं 2022 से खबरी एक्सप्रेस पर कंटेंट राइटर के रूप में काम कर रही हूं. इससे पहले मैंने दिल्ली हलचल पर बतौर कंटेंट राइटर काम किया हुआ है. मैंने कॉमर्स में मास्टर डिग्री की है. मेरा उद्देश्य है कि गैजेट और फाइनेंस की प्रत्येक न्यूज़ आप लोगों तक जल्द से जल्द पहुंच जाए. मैं हमेशा प्रयास करती हूं कि खबर को सरल शब्दों में लिखूँ.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button