Join Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now
Sports

Ind vs SL एक मैच बाद ही हीरो से विलेन बना Team India का यह खिलाड़ी, अचानक दुनिया के सामने खुल गई पोल

इस न्यूज़ को शेयर करे:

स्पोर्ट्स डेस्क :- Team India का एक खिलाड़ी एक Match के बाद ही अचानक Hero से Villain में बदल गया है. आपको बता दें कि टीम इंडिया के इस खिलाड़ी की अचानक दुनिया के सामने पोल खुल गई है. किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि पिछले ही Match में Team India को अकेले अपने दम पर जिताने वाला यह खिलाड़ी श्रीलंका के खिलाफ दूसरे T- 20 Match में Team India के लिए अचानक Hero से Villain साबित हो जाएगा. आपको बता दें कि इस खिलाड़ी के खराब प्रदर्शन के कारण भारत गुरुवार को पुणे में श्रीलंका के खिलाफ दूसरा T- 20 Cricket Match16 रनों से हार गया है.

Hero से Villain बना यह खिलाड़ी

भारत Vs श्रीलंका के दूसरे T – 20 Match में तेज गेंदबाज शिवम मावी ने चार Over में 53 Run लुटा दिए. इसके साथ ही इस दौरान उन्हें एक भी Wicket नहीं मिला.शिवम मावी का गेंदबाजी Economic रेट 13.20 का रहा है. आपको बता दें कि शिवम मावी ने इस मैच में एक No Ball और दो वाइड गेंदे भी फेकी है. इसके साथ ही शिवम मावी ने श्रीलंका की पारी का आखिरी Over भी डाला था. जिसमें उन्होंने 20 रन लुटा दिए. एक मैच के बाद ही तेज गेंदबाज शिवम मावी अचानक Team India के लिए Hero से Villain बन गए हैं. सभी को लग रहा है कि मुंबई में अपने Debut Match में शिवम मावी ने जो कमाल किया था, वह कहीं तुक्का तो नहीं था. अब दुनिया के सामने ऐसा लग रहा है जैसे शिवम मावी की गेंदबाजी की मानों अचानक पोल ही खुल गई हो.

 पिछले Match में बहतरीन Perform कर जीता था दिल

श्रीलंका के खिलाफ मुंबई में खेले गए पहले T – 20 मैच में शिवम मावी ने अपनी गेंदबाजी से कहर मचाते हुए 4 Over में 22 रन देकर 4 Wicket झटके थे. आपको बता दें कि शिवम मारी ने इस मैच में एक के बाद एक घातक गेंदे डालकर श्रीलंका के बल्लेबाजों को तहस-नहस कर दिया था. शिवम मावी ने अपने तूफानी प्रदर्शन के दम पर अचानक तारीफ बटोर ली थी. इसके साथ ही शिवम मावी Team India के कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान हार्दिक पांड्या का सबसे भरोसेमंद भी बन गया था. परंतु पुणे में खेले गए दूसरे T – 20 मैच में 4 Over में बिना कोई Wicket लिए 53 रन लुटा कर यह गेंदबाज Team India के लिए अब एक बड़ा Villain बन चुका है. आपको बता दें कि श्रीलंका ने तीन Match की T – 20 International Series में 1-1 से बराबरी कर ली है. अब इस Series का फैसला 7 जनवरी को राजकोट में तीसरे T – 20 मुकाबले में होगा.

Komal Tanwar

नमस्कार मेरा नाम कोमल तंवर है. मैं 2022 से खबरी एक्सप्रेस पर बतौर कंटेंट राइटर काम करती हूँ. मैं प्रतिदिन हरियाणा की सभी ब्रेकिंग न्यूज पाठकों तक पहुंचाती हूँ. मेरी हमेशा कोशिश रहती है कि मैं अपना काम अच्छी तरह से करू और आप लोगों तक सबसे पहले न्यूज़ पंहुचा सकूँ. जिससे आप लोगों को समय पर और सबसे पहले जानकारी मिल जाए. मेरा उद्देशय आप सभी तक Haryana News सबसे पहले पहुँचाना है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button