Join Telegram Group Join Now
Join WhatsApp Group Join Now
Sports

IND vs PAK Match: भारत ने पाकिस्तान को जड़ा जोरदार तमाचा, एशिया कप मे पांच विकेट से हराया

इस न्यूज़ को शेयर करे:

नई दिल्ली :- Asia Cup 2022 का दूसरा मैच भारत और पाकिस्तान के बीच खेला गया. मैच में इंडिया टीम ने जीत हासिल की है. इंडिया टीम ने पाकिस्तान से T-20 World Cup में हुई अपनी हार का बदला लिया है. इंडिया ने पिछले 8 साल और 12 मैच में एशिया कप में ना हारने का रिकॉर्ड कायम किया है. India Team की ओर से सबसे ज्यादा रन विराट कोहली और रविंद्र जडेजा ने बनाए, पर अंत में जडेजा ने हार्दिक के साथ मिलकर भारत को Asia Cup में जीत दिला दी.

भारत ने लिया T-20 World Cup का बदला

Pakistan Team ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 19.5 Over में 147 Run बनाए. इससे पाकिस्तान ने भारत को 148 रन का टारगेट दिया. India ने 19.4 Over में 5 विकेट के नुकसान पर यह लक्ष्य हासिल कर लिया. लेकिन अंत में हार्दिक ने छक्का लगाकर भारत को एक यादगार जीत दिला दी.

खिलाड़ियों ने दिखाया कमाल

India Team में केएल राहुल ने पहले ही Over में अपना विकेट गंवा दिया. उसके बाद विराट कोहली और कप्तान रोहित शर्मा ने दूसरे विकेट में 46 Balls में 49 Run बनाने के लिए Partnership की. वहीं विराट 35 और रोहित 12 रन बनाकर Out हो गए. फिर India Team से सूर्यकुमार ने चौथे विकेट के लिए जडेजा के साथ 31 गेंदों में 36 रन बनाने की Partnership की. सूर्यकुमार 18 रन बनाकर Out हो गए. उसके बाद हार्दिक पांड्या और जडेजा दोनों ने मिलकर पांचवें विकेट में 29 गेंदों में 52 रन बनाने की Partnership की. जडेजा Last Over में 35 रन बनाकर Out हो गए.

हार्दिक पांड्या ने जिताया मैच

जब India Team मुश्किल में नजर आ रही थी, तो हार्दिक पांड्या ने अपनी सूझ- बुझ से इंडिया को एशिया कप मैच जिताया. उन्होंने क्रीज पर आकर रवींद्र जडेजा के साथ Partnership की. हार्दिक ने बाल्लेबाजी में 17 गेंदें खेली और 33 रन बनाए. इसमें भारत को 4 चौके और एक विजयी छक्का भी मिला है.

जडेजा ने भी दिया मुश्किल दौर में साथ

हार्दिक पांड्या ने अंत में भारत को मैच जिताया है. पर रवींद्र जडेजा ने भी 29 गेंदों में 35 रन बनाकर भारत का मुश्किल की घड़ी में साथ दिया है. रवींद्र जडेजा ने बाल्लेबाजो करते वक्त 2 चौके और 2 छक्के लगाए है.

Jyoti Pandey

मेरा नाम ज्योति पांडेय है. मैं Khabri Express पर बतौर कंटेंट राइटर काम करती हूं. मैं हिंदी पत्रकारिता की 3rd Year दिल्ली यूनिवर्सिटी की छात्रा हूं. मैंने कंटेंट राइटर का काम विभिन्न वेबसाइट पर किया है, जैसे - हरियाणा प्रेस, नव जगत , ड्रीम न्यूज 24. साथ ही मैने इंडिया न्यूज में इंटर्नशिप भी की है. मुझमें सबसे बड़ी खूबी है, मैं सीखने के लिए हमेशा अग्रसर रहती हूं. मैं अपने काम को लेकर ईमानदार और समयनिष्ठ हूं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button