Join Telegram Group Join Now
Join WhatsApp Group Join Now
Sports

Ind vs Aus Match: पहले मैच में हार्दिक पांड्या ने खेली तूफानी पारी, जाने फिर भी क्यों हारा भारत

इस न्यूज़ को शेयर करे:

नई दिल्ली :- कल भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच T20 सीरीज का पहला मैच खेला गया. इस मुकाबले में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस फॉर्मेट का सबसे बड़ा स्कोर खड़ा किया. बता दें कि भारत ने 20 Over में 4 विकेट गंवाकर 208 रन बनाए. जवाब में कंगारू टीम ने महज 19.2 ओवर में 6 विकेट खोकर इस Target को हासिल कर लिया. भारत ने इस Match में शानदार प्रदर्शन किया, परंतु फिर भी भारत को हार का सामना करना पड़ा.

4 विकेट से हारा भारत  

बता दें कि तीन मैचों की Series में ऑस्ट्रेलिया ने 1-0 से बढ़त बना ली है. अब भारत और ऑस्ट्रेलिया का अगला मुकाबला 23 September को नागपुर के विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा. मोहाली में हार्दिक पांड्या ने शानदार पारी खेलते हुए महज 30 गेंद में 71 रन बना डाले. इस पारी में उन्होंने 7 चौके और 5 Sixes लगाए. Last Over में तो हार्दिक ने कैमरन ग्रीन की जमकर धुनाई की. इस ओवर में हार्दिक ने लगातार तीन छक्के लगाए. इस प्रकार कुल मिलाकर आखिरी ओवर में 21 रन है.

विराट और रोहित नहीं खेल पाए लंबी पारी 

वही इस सीरीज से पहले KL राहुल की भी फॉर्म को लेकर आलोचना हो रही थी, परंतु उन्होंने इस Match में शानदार पारी खेलकर सभी को झूठा साबित कर दिया. उन्होंने 35 गेंदों पर 55 रन बनाए. सूर्यकुमार यादव ने भी 25 गेंदों में 46 रन बनाए. टीम इंडिया के Caption रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले मैच में शानदार पारी नहीं खेल पाए. वहीं अफगानिस्तान के खिलाफ एशिया कप में शतक लगाने के बाद फॉर्म में वापसी करने वाले विराट कोहली भी जल्दी ही Out हो गए.

Author Meenu Rajput

नमस्कार मेरा नाम मीनू राजपूत है. मैं 2022 से खबरी एक्सप्रेस पर बतौर कंटेंट राइटर काम करती हूँ. मैंने बीकॉम, ऍम कॉम तक़ पढ़ाई की है. मैं प्रतिदिन हरियाणा की सभी ब्रेकिंग न्यूज पाठकों तक पहुंचाती हूँ. मेरी हमेशा कोशिश रहती है कि मैं अपना काम अच्छी तरह से करू और आप लोगों तक सबसे पहले न्यूज़ पंहुचा सकूँ. जिससे आप लोगों को समय पर और सबसे पहले जानकारी मिल जाए. मेरा उद्देशय आप सभी तक Haryana News सबसे पहले पहुँचाना है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button