Join Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now
Sports

IND vs NZ: न्यूजीलैंड की सड़कों पर रिक्शा में सैर करते दिखे हार्दिक, समंदर किनारे कराया फोटोशूट

इस न्यूज़ को शेयर करे:

नई दिल्ली :- भारतीय टीम T20 वर्ल्ड कप सीजन  2024 की शुरुआत होने जा रही है. Friday को टीम इंडिया T20 सीरीज के तीनों मैच न्यूजीलैंड टीम के खिलाफ खेलेगी. भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला T20 सीरीज Match वेलिंगटन सिटी में खेला जाएगा. इस मैच में दोनों ही टीमें अपना अपना वर्चस्व दिखाती नजर आएगी, क्योंकि दोनों ही टीमों को T20 वर्ल्ड कप में सेमीफाइनल में हार का सामना करना पड़ा था, इसलिए अब दोनों टीमें एक दूसरे को मात देते हुए नजर आएंगी.

हार्दिक पांड्या होंगे इंडिया टीम के कप्तान 

भारतीय टीम मिशन 2024 टी20 वर्ल्ड कप के दौरान हार्दिक पांड्या टीम की कप्तानी करेंगे. इसके अलावा रोहित शर्मा सहित कुछ सीनियर खिलाड़ियों को T20 Format से हटा दिया जाएगा. बता दे कि सीरीज के पहले दिन दोनों टीमों के कप्तानों हार्दिक पांड्या और विलियमसन  ने वेलिंगटन में एक अलग ही अंदाज में Sky स्टेडियम के पास Photo Shoot करवाया.

अनोखे अंदाज में करवाया दोनों टीमों के कप्तानो ने फोटोशूट 

फोटोशूट के दौरान India टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या और न्यूजीलैंड टीम के कप्तान विलियमसन दोनों एक साथ हंसी मजाक करते नजर आए. इसके अलावा उन दोनों ने 2 स्टीयरिंग वाली रिक्शा में फोटोशूट करवाया, जिसमें वें न्यूजीलैंड की सड़कों पर  रिक्शा चलाते हुए नजर आए. इसके बाद उन्होंने समुद्र किनारे रखी ट्रॉफी के साथ Photo Shoot करवाया. वहाँ चल रही तेज हवाओं की वजह से ट्राफि का Balance बिगड़ गया, ट्रॉफी गिरने ही वाली थी कि विलियमसन ने उसे गिरने से बचा लिया, और हार्दिक ने कार्डबोर्ड से बने Desk को गिरने से बचाया.

तीनों मैचों के बाद खेला जाएगा वनडे सीरीज  

ट्रॉफी को बचाते हुए उनकी यह Video सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. T20 सीरीज के तीनों Match 18, 20 और 22 नवंबर को खेले जाएंगे. इसके बाद तीनों मैचों की वनडे सीरीज की शुरुआत की जाएगी. पहला वनडे 25, दूसरा वन डे 27, और तीसरा वनडे 30 नवंबर को खेला जाएगा. इसके अलावा One Day सीरीज के दौरान शिखर धवन टीम की कप्तानी संभालेगा. T20 मैच में न्यूजीलैंड और भारत की टीम एक दूसरे को हराने की कोशिश करते नजर आएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button