Join Telegram Group Join Now
Join WhatsApp Group Join Now
Sports

Sachin Tendulkar के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, अब मैदान में फिर से लगाएंगे चौके- छक्के

इस न्यूज़ को शेयर करे:

नई दिल्ली :- Sachin Tendulkar के फैंस के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है. उनको बता दें कि एक बार फिर से क्रिकेट के मैदान में मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर चौके-छक्के लगाते नजर आने वाले हैं. जैसा कि आप सबको पता है सचिन तेंदुलकर को Cricket का भगवान कहा जाता है. सचिन तेंदुलकर ने अपने Career के दौरान वनडे में 18,426 और Test मैच में 15,921 रन बनाए हैं. सभी प्रारूपों को मिलाकर सचिन के नाम 100 अंतरराष्ट्रीय शतक हैं.

मैदान में फिर देखने को मिलेंगे सचिन के चोके- छक्के 

आपको बता दें कि वनडे क्रिकेट में पहला दोहरा शतक जड़ने का Record सचिन तेंदुलकर के पास है.  सचिन ने वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट का पहला दोहरा शतक 24 फरवरी 2010 को जड़ा था. उन्होंने साल 2013 में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. बताया जा रहा है कि सचिन तेंदुलकर एक बार फिर क्रिकेट के मैदान पर उतरने जा रहे हैं, जिसकी इकलोती वजह उनके फैंस हैं.

‘इंडियन टीम’ की करेंगे कप्तानी

सुनने में आया है कि महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर 10 सितंबर 2022 से 1 अक्टूबर 2022 तक खेले जाने वाले Road Safety World Series के दूसरे सीजन में गत “चैंपियन इंडियन लीजेंड्स” की कप्तानी करते नजर आएंगे. यह मैच कानपुर, इंदौर, रायपुर और देहरादून में खेले जाएंगे. रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का पहला मैच कानपुर में खेला जाएगा और दो Semi-Finals और Final मैच भी रायपुर में ही खेले जाएंगे .

टूर्नामेंट में शामिल देश 

इस सीजन में नई Team न्यूजीलैंड, लीजेंड्स हैं. देश और दुनिया भर में रोड- सेफ्टी को लेकर जागरूकता पैदा करने के लिए मुख्य रूप से 22 दिन के खेलों का आयोजन किया गया है. इस आयोजन के दौरान यह नई टीम भारत, ऑस्ट्रेलिया, वेस्टइंडीज, श्रीलंका, बांग्लादेश, दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड के दिग्गज शामिल होंगे.

इस चैनल पर देखने को मिलेगा लाइव टेलीकास्ट

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के आगामी सीजन को कलर्स सिनेप्लेक्स, कलर्स सिनेप्लेक्स सुपरहिट और लॉन्च किए गए नए Sports 18 खेल पर लाइव दिखाया  जाएगा, इसके साथ ही यह Voot और Jio पर डिजिटल रूप से स्ट्रीमिंग किया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
PAK VS NZ T20 WC 2022 Playing 11: सेमाीफाइनल मुकाबले में ऐसी हो सकती है न्यूजीलैंड और पाकिस्तान की प्लेइंग 11 ये हैं भारत की सबसे ज्यादा फीचर्स वाली टॉप-5 सीएनजी कारें, Top CNG Cars ICC T20 World Cup 2022: India vs England सेमीफाइनल मुकाबले से पहले बुरी खबर, यह स्टार खिलाड़ी हुआ चोटिल