Join Telegram Group Join Now
Join WhatsApp Group Join Now
Sports

मैच के बीच रोहित शर्मा ने पकड़ा दिनेश कार्तिक का गला, जानिए क्या है पूरा मामला

इस न्यूज़ को शेयर करे:

नई दिल्ली :- मंगलवार को ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच पहला टी-20 मैच हुआ. यह मैच मोहाली में खेला गया. इस मैच में भारत ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 209 रन बनाये. इस Target को ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 19.2 Over में ही पूरा कर लिया और Indian Team को हार का मुँह देखना पड़ा. इस मैच में एक अजिबोगरिब किस्सा हुआ. जब ऑस्ट्रेलिया की टीम Batting कर रही थी उस समय 12वें ओवर में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने विकेटकीपर दिनेश कार्तिक की गर्दन पकड़ ली.

सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो

पहले कभी शायद ही ऐसा कुछ हुआ हो. इस किस्से का Video सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में दिख है कि किस प्रकार ज़ब ग्लेम मैक्सवेल Out हुए रोहित शर्मा ने दिनेश कार्तिक की गर्दन पकड़ ली. आपको बता दे कि यह सब एक मजाक था. वास्तव में रोहित चाहते थे कि दिनेश अपनी अपील को और सशक्त करें. दिनेश कार्तिक ने Empire के निर्णय के विरुद्ध DRS लिया था. उस समय दिनेश की अपील बहुत ढीली थी. 

लोगों ने दी अपनी प्रतिक्रिया

लेकिन उनका किया हुआ फैसला सही निकला और टीम इंडिया को ग्लेन मैक्सवेल के रूप में बड़ी विकेट मिली. इसलिए रोहित काफी ख़ुश थे और उन्होंने मस्ती मजाक में दिनेश के साथ ऐसा किया. इस दौरान दिनेश भी हंसते हुए दिखे. इस वीडियो को अब तक बहुत से लोग देख चुके हैं. Social Media पर दोनों का यह वीडियो बहुत तेजी से फैल रहा है. बहुत से लोगों ने इस पर Comments भी किये है.

बल्लेबाजों ने किया शानदार प्रदर्शन

मैच के दौरान टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया. हार्दिक पांड्या के 71 रन, सूर्य कुमार यादव ने 46 और राहुल के 55 रनों की बदौलत भारत ने ऑस्ट्रेलिया के सामने 209 रनों का लक्ष्य खड़ा किया. लेकिन पहली बार Opening करने आए कैमरन ग्रीन ने अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से 61 रन बनाकर ऑस्ट्रेलिया के लिए बेहतरीन शुरुआत की. इसके बाद में मैथ्यू वेड ने तेज 45 रन बनाए और भारत को हार के पाले की तरफ धका दिया. इस मैच में भारतीय गेंदबाजों ने बहुत ही खराब खेल दिखाया. भारतीय Bowlers की Performance बिलकुल भी अच्छी नहीं थी.

Author Deepika Bhardwaj

नमस्कार मेरा नाम दीपिका भारद्वाज है. मैं 2022 से खबरी एक्सप्रेस पर कंटेंट राइटर के रूप में काम कर रही हूं. मैंने कॉमर्स में मास्टर डिग्री की है. मेरा उद्देश्य है कि हरियाणा की प्रत्येक न्यूज़ आप लोगों तक जल्द से जल्द पहुंच जाए. मैं हमेशा प्रयास करती हूं कि खबर को सरल शब्दों में लिखूँ ताकि पाठकों को इसे समझने में कोई भी परेशानी न हो और उन्हें पूरी जानकारी प्राप्त हो. विशेषकर मैं जॉब से संबंधित खबरें आप लोगों तक पहुंचाती हूँ जिससे रोजगार के अवसर प्राप्त होते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button