Join Telegram Group Join Now
Join WhatsApp Group Join Now
Politics

हरियाणा में दुष्यत चौटाला को झटका, 150 से अधिक JJP कार्यकर्ताओं ने थामा BJP का दामन

इस न्यूज़ को शेयर करे:

गुरुग्राम :- जैसा कि हम जानते ही है कि राजनीति में विभिन्न अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, सचिव, महासचिव एक पार्टी को छोड़कर दूसरी पारी पार्टी से जुड़ जाते हैं. यह सिलसिला पिछले काफी वर्षों से चला आ रहा है. वहीं शुक्रवार को गुरुग्राम में JJP के संस्थापक और Deputy CM दुष्यंत चौटाला के विशेष सचिव रहे महेश चौहान की अगुवाई में JJP के 150  से अधिक कार्यकर्ताओं सहित विभिन्न सचिवों, उपाध्यक्षो, पदाधिकारियों ने JJP का दामन छोड़ BJP का दामन थाम लिया. जिससे JJP को बड़ा झटका लगा है.

JJP छोड़कर BJP का थामा दामन  

BJP में शामिल होने वाले कार्यकर्ताओं को BJP अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ और प्रदेश कार्यालय गुरुकमल ने BJP में शामिल होने वाले सभी सदस्य को BJP का पटका पहनाकर पार्टी में स्वागत किया. वही ओमप्रकाश धनखड़ ने पार्टी में शामिल होने वाले सभी सदस्यों को कहा कि BJP पहले देश, फिर पार्टी और फिर कार्यकर्ता के सिद्धांत पर चलने वाली Party है, और उन्हें सभी से आशा है कि वे भी इस सिद्धांत का पालन करेंगे.

PM, सीएम और विधायक की नीतियों से हुए प्रभावित 

BJP में शामिल होने वाले महेश चौहान ने बताया कि वे PM नरेंद्र मोदी और CM मनोहर लाल व विधायक OP धनखड़ की नीतियों से प्रभावित होकर BJP में शामिल हुए है. बीजेपी में शामिल होने वालों में पूर्व जिला कार्यकारिणी सदस्य विक्रम मास्टर, पूर्व सचिव महेश चौहान, पूर्व मनोनीत पार्षद आनंद भूषण गोयल, पूर्व सदस्य मंजीत दहिया, पूर्व हल्का उपाध्यक्ष नरेश रामपुरा शामिल है.

JJP छोड़ BJP का दामन थामने वाले सदस्य 

इनके अलावा पूर्व संगठन सचिव शशि कपूर, पूर्व सदस्य राधेश्याम सैनी, राज सिंह चौहान, रामौतार सैनी, कुलदीप रोहिल्ला, Advocate सुखबीर, पूर्व महासचिव सुभाष चंद्र, पूर्व महासचिव दीपक शर्मा, पूर्व महासचिव राम सिंह तवर, पूर्व सदस्य अजीत सिंह, महेश चौहान, संदीप चौहान, नरेश यादव, विजय सिसोदिया, पूर्व सदस्य रतन सिंह आदि सदयों ने JJP का दामन छोड़कर BJP का दामन थाम लिया.

Author Shweta Devi

मेरा नाम श्वेता है. मैं हरियाणा के भिवानी जिले की निवासी हूं. मैंने D.Ed और स्नातक तक की पढ़ाई पूरी कर ली है. वर्तमान में मै Khabri Express पर बतौर लेखक के रूप में कार्य कर रही हूं. मै सरकार के द्वारा चलाई जा रही विभिन्न स्कीम, एजुकेशन और लाइफ स्टाइल से जुड़े विभिन्न कंटेंट जितनी जल्द हो सके पाठको तक पहुंचाने की कोशिश करती हूँ.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button