Join Telegram Group Join Now
Join WhatsApp Group Join Now
PoliticsHaryana News

दुष्यंत चौटाला: हरियाणा में सितंबर माह में होंगे पंचायत चुनाव, BJP और JJP लड़ सकते हैं एक ही सिंबल पर चुनाव

इस न्यूज़ को शेयर करे:

चंडीगढ़ :- हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि अगर BJP और JJP दोनों पार्टी एक ही सिंबल (symbol) पर पंचायत चुनाव लड़ना चाहेंगी तो मिलकर लड़ेंगी. इसके संबंध में पार्टी की एक बैठक बुलाई जाएगी जिसमेंं प्रदेश के सभी पदाधिकारियों को बुलाकर इस संबंध मेंं निर्णय लिया जाएगा.

नारनौल् में रेलवे रोड पर JJP नेता मुकेश मित्तल के आवास पर उपमुख्यमंत्री ने पत्रकार वार्ता में इन सब  बातों की जानकारी दी.उन्होंने यह भी कहा कि पंजाब चुनाव के बाद आम आदमी पार्टी का जो हौव्वा चल था, उसका हरियाणा निकाय चुनाव दवारा जवाब दे दिया गया हैै. उन्होंने यह भी बताया कि कांग्रेस पार्टी अपने आपको सबसे बड़ी पार्टी मानती थी वह भी निकाय चुनाव से भाग निकली.

सितंबर में दो चरणों में कराए जा सकते हैं पंचायत चुनाव

हरियाणा के विकास एवं पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली ने कहा कि प्रदेश में पंचायत चुनाव BJP and JJP साथ मिलकर लड़ेंगे, लेकिन ये अभी तय नहीं किया गया है कि इन दोनों पार्टियों की तरफ से पंचायती राज की किस इकाई तक के उम्मीदवार मैदान में उतर सकतेेे .

बहादुरगढ़ में पूछे गए एक सवाल के जवाब में उन्होंने बताया कि पंचायत चुनाव सितंबर के महीने में होंगे और इनको दो चरणों में कराया जा सकता है. पहले चरण में पंचायत चुनाव और दूसरे चरण में पंचायत समितियों और जिला परिषदों के चुनाव करवाए जाएंगे. पंचायत मंत्री ने शनिवार को बहादुरगढ़ में उद्यमियों की समस्याएं सुनने के बाद पत्रकारों से हुई बातचीत के दौरान इन सब बातों के बारे में जानकारी दी.

Author Romiyo

नमस्कार दोस्तों, मेरा नाम रोमियो परमार है. मैं खबरी एक्सप्रेस पर 2022 से बतौर कंटेंट राइटर का काम कर रही हूँ. मैंने बी.ए, एम.ए तक पढ़ाई की है. मैं सभी पाठकों तक लाइफस्टाइल से जुड़ी हुई खबरें पहुंचाती हूँ. आप तक हर खबर सही और सबसे पहले पहुंचे यही मेरा सर्वोत्तम उद्देशय है. मैं अपनी पूरी लगन और मेहनत से आप तक हर खबर पहुंचने में तत्पर हूँ.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button