Join Telegram Group Join Now
Join WhatsApp Group Join Now
PoliticsPanipat News

Haryana Panchayat Chunav: सितम्बर में करवाए जाएंगे पंचायती चुनाव, मंत्री देवेंद्र बबली ने किया साफ

इस न्यूज़ को शेयर करे:

पानीपत :- हरियाणा (Haryana) में पंचायत चुनाव को लेकर लगभग सभी तैयारियों को पूरा किया जा चुका है और आने वाले सितम्बर के महीने में पंचायत के चुनाव शुरू भी करवा दिए जाएंगे. दरअसल, प्रदेश के पंचायत व विकास मंत्री देवेंद्र बबली ने इस बात को साफ करते हुए कहा है कि आने वाले सितम्बर माह में पंचायत के चुनाव शुरु करवा दिए जाएंगे. जिला कष्ट निवारण समिति की बैठक खत्म होने के बाद पत्रकारवार्ता के दौरान मंत्री देवेंद्र बबली ने कहा कि ”जो गलत कार्य कर रहे हैं उनके खिलाफ कार्रवाई अवश्य की जाएगी.”

विधायकों को धमकी देने वालों पर सख्त कार्रवाई

मंत्री देवेंद्र से जब हरियाणा में कई विधायकों को मिल रही धमकी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस सुरक्षा बढ़ा रही है व धमकी देने वालों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा. वहीं हरियाणा की अलग विधानसभा की जमीन के बारे में उन्होंने बताया कि यह मामला मुख्यमंत्री के दायरे में आता है. इसके बाद उन्होंने गांव बाबैल में जनता की समस्याओं को सुनते हुए उन पर विचार किया व ग्रामीणों को संबोधित भी किया.

ग्रामीणों की समस्याओं पर मंत्री ने जताई सहमती

मंत्री देवेन्द्र बबली ने ग्रामीणों द्वारा गांव की विभिन्न समस्याओं को सुनते हुए कहा कि वह गांव की समस्या को अच्छी तरह से जानते और समझते हैं क्योंकि वह भी गांव में ही पले-बढ़े हैं. उन्होंने कहा कि बबैल गांव में भी प्रदेश सरकार की नीति के अनुसार जल्द महिला संस्कृति भवन का निर्माण किया जाएगा. इसके लिए उन्होंने ग्राम पंचायत सर्वसम्मति से गांव में 3 एकड़ जमीन देने की मांग भी कही है जिससे की पंचायत विभाग की तरफ से उसमें विभिन्न सुविधाओं से सुसज्जित ग्राम सचिवालय का निर्माण किया जा सके. वहीं ग्रामीणों द्वारा सरकारी स्कूल की चारदीवारी की मांग पर देवेंन्द्र ने बताया कि उसे भी जल्द ही मनरेगा के तहत बनवा दिया जाएगा.

पंजाब में आम आदमी पार्टी पर साधा निशाना

मीटिंग में शामिल राज्यसभा सांसद कृष्ण लाल पंवार ने पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस तरह से पंजाब सरकार कार्य कर रही है उससे तो यही लग रहा है कि आम आदमी पार्टी की सरकार नहीं चल पाएगी. उन्होंने कहा कि पंजाब में हालात ठीक नहीं लग रहे हैं.

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने सिर्फ हरियाणा नंबर वन का दिया नारा

वहीं मीटिंग में शामिल लोक सभा सांसद संजय भाटिया ने भी पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि हुड्डा ने अपने कार्यकाल में सिर्फ हरियाणा नंबर वन का ही नारा दिया है. भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कुछ काम तो किया नहीं किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button