Join Telegram Group Join Now
Join WhatsApp Group Join Now
Off Beat

देखे वीडियो: ‘प्राण जाए पर फोन ना जाए’, लड़की के ऊपर से गुजरी ट्रेन, फिर भी बात नहीं हुई बंद

इस न्यूज़ को शेयर करे:

नई दिल्ली :- भारतीय रेलवे द्वारा समय-समय पर निर्देश जारी होते रहते हैं कि एक प्लेटफॉर्म से दूसरे प्लेटफॉर्म जाने के लिए आमजन फुटओवर ब्रिज और अंडरपास का इस्तेमाल करें, लेकिन लोग इसे अनसुना कर देते हैं. इसके अलावा पटरियों पर ना चलने की अपील जी रेलवे द्वारा की जाती रहती है. अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसे देखकर लोगों ने एक नया मुहावरा बना दिया कि प्राण जाए पर फोन ना जाए.

गति थी काफी तेज

वायरल वीडियो के दिख रहा है एक लड़की ट्रेन की पटरियों के बीच चल रही है और वो फोन पर बात भी कर रही है तभी एक मालगाड़ी आ जाती है. इस पर लड़की ने समझदारी दिखाई और वो पटरियों के बीच लेट गई, जिसके बाद तेज रफ्तार मालगाड़ी उसके ऊपर से गुजर गई. इसके बाद जो हुआ उसे देखकर आप सब हैरान हो जाएंगे.

तुरंत फिर से करने लगी बात

मालगाड़ी गुजरने के बाद लड़की पटरियों पर से उठ गई. आमतौर पर ऐसी घटना के बाद लोग घबरा जाते हैं , लेकिन उसके अंदर डर नाम की चीज नहीं थी. उसने पहले अपना फोन उठाया और फिर बात करते हुए आगे चली गई. जिस पर वहां मौजूद सभी लोग दंग रह गए. ये वीडियो कब और कहां का है, ये नहीं पता चल पाया, लेकिन ये सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

लोगों ने दी अपनी प्रतिक्रियाएं

वहीं दूसरी ओर इस वायरल वीडियो पर लोगों ने कमेंट करके जमकर लुत्फ़ उठाया. एक शख्स ने लिखा कि वो स्त्री है, कुछ भी कर सकती है, जबकि दूसरे यूजर ने ‘मौत को छूकर टक से लौट आया’ वाला मीम से इसकी तुलना की. वहीं एक यूजर ने लिखा कि लग रहा है कि ये महिला किसी खास के साथ तगड़ी वाली गॉसिप कर रही थी.

Author Deepika Bhardwaj

नमस्कार मेरा नाम दीपिका भारद्वाज है. मैं 2022 से खबरी एक्सप्रेस पर कंटेंट राइटर के रूप में काम कर रही हूं. मैंने कॉमर्स में मास्टर डिग्री की है. मेरा उद्देश्य है कि हरियाणा की प्रत्येक न्यूज़ आप लोगों तक जल्द से जल्द पहुंच जाए. मैं हमेशा प्रयास करती हूं कि खबर को सरल शब्दों में लिखूँ ताकि पाठकों को इसे समझने में कोई भी परेशानी न हो और उन्हें पूरी जानकारी प्राप्त हो. विशेषकर मैं जॉब से संबंधित खबरें आप लोगों तक पहुंचाती हूँ जिससे रोजगार के अवसर प्राप्त होते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button