Join Telegram Group Join Now
Join WhatsApp Group Join Now
Jyotish

30 सालों बाद शनि की घर वापसी से इन 4 राशियों के जीवन में लगेगा धन-धान्य का अंबार!

इस न्यूज़ को शेयर करे:

ज्योतिष :- शनि ग्रह को सबसे धीमी गति से राशि बदलने वाला ग्रह माना जाता है. Shani ग्रह को एक राशि से दूसरी राशि में जाने में लगभग ढाई से तीन साल तक का समय लग जाता है. शनि 24 जनवरी 2020 से मकर राशि में विराजमान हैं. पिछले साल शनि ने अपनी राशि में परिवर्तन नहीं किया. लेकिन इस साल 29 April को शनि अपनी स्वराशि कुंभ में प्रवेश करेंगे. इस राशि में शनि के गोचर शुरू करते ही 4 राशि वालों के सितारे चमकने वाले हैं.

वृषभ राशि: इस राशि वालों के लिए ये गोचर शानदार समृद्धि देने वाला है. आर्थिक स्थिति पहले से सुधर जाएगी. मानसिक तनाव कम हो जाएंगे. पुराने वाद-विवाद का निपटान होगा. आर्थिक परेशानियों दूर होंगी. यात्रा के शुभ योग बनते दिखाई दे रहे हैं. कुल मिलाकर देखा जाए तो ये समय वृषभ राशि के जातकों के लिए काफी अनुकूल रहने वाला है.

मिथनु राशि: इस राशि वाले जातक शनि ढैय्या से मुक्त हो जाएंगे. जो एक राहत की बात होगी . आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. रूका हुआ प्रमोशन मिल सकता है.कर्ज का निपटारा करने में आप सफल होंगे. एक से अधिक माध्यमों से पैसा बनाने में आपको कामयाबी मिलेगी. बिजनेस में वृद्धि होगी. कोई बड़ी डील इस दौरान फाइनल हो सकती है.

तुला राशि: इस राशि वालों को भी शनि ढैय्या से मुक्ति मिल जाएगी. ये समय आपके लिए खुशियों भरा होगा. ऐसे योग बन रहे हैं जैसे तुला राशि वाले जातकों को हर क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. आय में वृद्धि की आशा है. पदोन्नति के भी अच्छे अफसर बन रहे हैं. किसी पुराने रोग से निजात मिलेगी. मानसिक परेशानियां दूर होंगी.

धनु राशि: शनि के राशि बदलते ही धनु वालों को शनि साढ़े से निजात मिलेगी. शनि के कारण जो काम आपके रूके हुए थे वो बनने शुरू होंगे. आर्थिक स्थिति पहले से कई गुना बेहतर होगी. यात्रा से भी अच्छा धन कमाने की आशा है. सरकारी नौकरी कर रहे जातकों को मनचाही जगह ट्रांसफर मिल सकता है. ऐसा दिख रहा है कि आप जितनी मेहनत करेंगे उतना ही अच्छा परिणाम आपको मिलेगा.

Author Deepika Bhardwaj

नमस्कार मेरा नाम दीपिका भारद्वाज है. मैं 2022 से खबरी एक्सप्रेस पर कंटेंट राइटर के रूप में काम कर रही हूं. मैंने कॉमर्स में मास्टर डिग्री की है. मेरा उद्देश्य है कि हरियाणा की प्रत्येक न्यूज़ आप लोगों तक जल्द से जल्द पहुंच जाए. मैं हमेशा प्रयास करती हूं कि खबर को सरल शब्दों में लिखूँ ताकि पाठकों को इसे समझने में कोई भी परेशानी न हो और उन्हें पूरी जानकारी प्राप्त हो. विशेषकर मैं जॉब से संबंधित खबरें आप लोगों तक पहुंचाती हूँ जिससे रोजगार के अवसर प्राप्त होते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button