Join Telegram Group Join Now
Join WhatsApp Group Join Now
Jyotish

इन राशि वालों के लिए बेहतरीन होंगे अगले 4 महीने, जमकर होगी पैसो की बरसात

इस न्यूज़ को शेयर करे:

नई दिल्ली :- अगर आप ज्योतिष शास्त्र को मानते हैं तो यह News आपके लिए है. ज्‍योतिष- शास्‍त्र में हर ग्रह की चाल में परिवर्तन और गोचर का समय निश्चित है. जब कभी ये ग्रह गोचर करते हैं या फिर वक्री चाल चलते हैं, तो उसका असर सभी राशियों पर पड़ता है. इस साल का लगभग 8 महीने से ज्‍यादा समय गुजर चुका है और जो बाकी बचे साढ़े 3 महीने हैं उनमें अहम ग्रह गोचर होंगे. बताया जा रहा है कि इस दौरान सूर्य, बुध, शुक्र और मंगल ग्रह राशियों पर अपना प्रभाव डालेंगे. बताया जा रहा है कि इनका शुभ असर कुछ राशियों पर पड़ने वाला है. जानिए कौन सी राशि के जातकों को मिलेगा खूब पैसा और सफलता.

4 राशि वालों के लिए शुभ होने वाला है दिसंबर 2022 तक का समय

मिथुन

मिथुन राशि के जातकों के लिए September महीने के बाकी बचे दिन और उसके बाद का October, November और December तक का समय बहुत ही शानदार होने वाला है. बताया जा रहा है कि इस राशि वालों का Promotion होने के साथ- साथ आय भी बढ़ सकती है. कोई ऐसी उपलब्धि मिलेगी जो आपके दिल को खुशी से भर देगी.

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के स्वामी के लिए साल 2022 का बचा हुआ समय बहुत शुभ रहेगा. सूर्य और शुक्र का गोचर इन राशि वालों के लिए बहुत शुभ फल देने वाला है. Income बढ़ने के साथ- साथ पैसे कमाने के नए रास्‍ते बनेंगे. यह लोग अपना कारोबार फैलाने और ज्‍यादा मुनाफा कमाने में सफल होंगे. इनको विदेश से भी लाभ प्राप्त होगा.

धनु

धनु राशि वालों के लिए बताया जा रहा है कि शुक्र और सूर्य का गोचर शुभ फल देना वाला है. इस राशि के जातकोंं को Career में बहुत बड़ी सफलता मिलेगी. व्‍यापार में खूब मुनाफा होगा. नौकरी प्रमोशन के साथ-साथ Salary में भी बढ़ोतरी होगी. नई नौकरी लिए Offer भी मिल सकता है. घर, गाड़ी खरीदने के भी अच्छेे योग बनते नजर आ रहे हैं.

मीन

इस राशि के जातकों के लिए मंगल और बुध ग्रह का राशि परिवर्तन लाभ देने वाला है. इसके अलावा स्‍वराशि मीन में वक्री गुरु भी शुभ साबित होने वाले है. इस राशि के जातकों को कामकाज में लाभ मिलेगा. करियर और व्‍यापार में बहुत बड़ा मुनाफा होगा. फंसा हुआ धन वापिस मिलेगा. आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी और अब तक आपके जीवन में जो समस्याएं चल रही थी उनसे राहत मिलेगी.

Author Romiyo

नमस्कार दोस्तों, मेरा नाम रोमियो परमार है. मैं खबरी एक्सप्रेस पर 2022 से बतौर कंटेंट राइटर का काम कर रही हूँ. मैंने बी.ए, एम.ए तक पढ़ाई की है. मैं सभी पाठकों तक लाइफस्टाइल से जुड़ी हुई खबरें पहुंचाती हूँ. आप तक हर खबर सही और सबसे पहले पहुंचे यही मेरा सर्वोत्तम उद्देशय है. मैं अपनी पूरी लगन और मेहनत से आप तक हर खबर पहुंचने में तत्पर हूँ.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button