Join Telegram Group Join Now
Join WhatsApp Group Join Now
Indian Train

भारतीय रेलवे दे रहा है Free में धार्मिक यात्रा का मौका, रहने- खाने का नहीं होगा खर्चा

इस न्यूज़ को शेयर करे:

नई दिल्ली :- धार्मिक यात्रा की इच्छा रखने वालों के लिए एक गुड न्यूज़ है. आपके मन में अगर धार्मिक यात्रा पर जाने की इच्छा है. तो अब आपको इस इच्छा को दबाने की जरूरत नहीं है. Railway आपके लिए एक स्पेशल पैकेज लेकर आया हैं, जिससे आप बालाजी, श्रीकालहस्ती समेत कई मंदिरों के दर्शन के लिए जा सकते हैं. आइए चलिए जानते है क्या होंगे रेलवे के स्पेशल पैकेज…

IRCTC ने अपने Tweet पर क्या लिखा ?

IRCTC ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया है. उसमें उन्होंने लिखा है कि यदि आप धार्मिक यात्रा करना चाहते है. तो आपके लिए रेलवे एक स्पेशल ऑफर लेकर आया है. जिससे आप अपनी प्लानिंग सफल कर पाएंगे. उस योजना में अगर आप भगवान बालाजी मंदिर, पद्मावती मंदिर और श्रीकालहस्ती मंदिर की यात्रा करने का प्लान बना रहें है. तो अब आपके ये Plans जल्द ही पूरे हो जाएंगे.

क्या रहेगा नियोजन ?

आपको इस पैकेज में सिर्फ 18780 रुपए खर्च करने होंगे. रेलवे की तरफ से आपको बहुत बड़ा ऑफर मिलने जा रहा है, इसमें आपको पहले दिन Delhi To Chennai का सफर तय करना होगा और उसके बाद आपको रेलवे की ओर से दूसरे दिन Tirupati To Chennai के लिए यात्रा करने का अवसर मिलेगा. ये अवसर आपको छोड़ना नहीं चाहिए. वहीं दूसरी तरफ आपको उसी दिन लौटते समय दिल्ली के लिए निकलना होगा.

कितना रहेगा Fare?

Railway ने बताया आपको इस पैकेज का लाभ उठाने के लिए कुछ धन राशि खर्च करनी होंगी. यदि आप Signal Occupancy में जाना चाहते है तो आपको प्रति व्यक्ति ₹20,750 खर्च करना पड़ेगा. परंतु अगर आप Double Occupancy में जाना चाहते है तो आपको प्रति व्यक्ति ₹18,890 खर्च करने पड़ेंगे. तो वहीं आपको Triple Occupancy के लिए प्रति व्यक्ति ₹18,780 खर्च करने होंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button