Join Telegram Group Join Now
Join WhatsApp Group Join Now
Yamunanagar News

DAV गर्ल्स कॉलेज में चौथी मंजिल से गिरी छात्रा, गिरने से पहले कर रही थी वीडियो कॉल पर बात

इस न्यूज़ को शेयर करे:

यमुनानगर :- हरियाणा के यमुनानगर जिले के प्रतिष्ठित DAV गर्ल्स College की चौथी मंजिल से बीए Final Year की छात्रा नीचे गिर गई. छात्रा ने इतनी ऊंचाई से कूद कर आत्महत्या की है या फिर किसी ने उसे धक्का दिया, Police द्वारा इसकी जांच की जा रही है. सिर के बल इतनी ऊंचाई से गिरने के कारण छात्रों को काफी चोट आई है.

गिरने से पहले कर रही थी Video Call 

जल्दी जल्दी में उसे शहर के गाबा अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. यह भी बताया जा रहा है जब छात्रा छत से गिरी तो वह किसी से मोबाइल पर वीडियो कॉल (Video Call) कर रही थी. पुलिस ने कहा है कि अभी तक छात्रा का मोबाइल नहीं मिला है. गांव महरमपुर निवासी 21 वर्षीय आंचल डीएवी गर्ल्स कालेज में बीए अंतिम वर्ष की छात्रा थी. उसकी कक्षा में पढ़ने वाली अन्य छात्राओं ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि आंचल सोमवार दोपहर कॉलेज की चौथी मंजिल पर चढ़ रही थी. वह मोबाइल पर किसी से वीडियो कॉल कर रही थी. कुछ देर के बाद उन्हें पता चला कि आंचल छत से नीचे गिर गई है. सिर में गहरी चोट लगने से आसपास खून बिखरा पड़ा था.

चौथी मंजिल से मिला आंचल का बैग और चप्पल 

कॉलेज का स्टाफ उसे उपचार के लिए Private अस्पताल लेकर गया, जहां पर कुछ देर के बाद उसने आखिरी सांस ली. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया. पुलिस ने कॉलेज में जाकर जांच की. पुलिस ने आंचल का बैग और चप्पल कॉलेज की चौथी मंजिल से बरामद की. जैसे ही कॉलेज में पढ़ने वालीं छात्राओं ने आंचल को जमीन पर खून से लथपथ देखा तो वह जोर-जोर से चिल्लाने लगीं. दशहत के कारण वह कुछ बोल भी नहीं पाईं. एक साथ छात्राओं के चिल्लाने से पूरे कॉलेज में भगदड़ मच गई. इसके बाद कॉलेज की अन्य छात्राएं और स्टाफ भी दौड़ कर बाहर आए.

College की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल

इस हादसे के बारे में पता चलते ही आंचल की बड़ी बहन गांव करेहड़ा खुर्द निवासी विशाखा व उनका पति राजकुमार हॉस्पिटल पहुंचे. बाद में परिजन व अन्य रिश्तेदार भी Hospital पहुंचने लगे. आंचल का एक भाई Railway में है जबकि छोटा भाई पढ़ता है. वहीं, इस हादसे ने कॉलेज की सुरक्षा व्यवस्था पर बड़ा सवाल उठा दिया है. कॉलेज की छत पर जाने वाले रास्तों को ऐसे खुला छोड़ना ही इस हादसे का कारण था.

 नहीं मिला है छात्रा का मोबाइल

थाना शहर यमुनानगर एसएचओ कमलजीत सिंह का कहना है कि छात्रा का बैग व चप्पल छत से मिले हैं. फिलहाल उसका Mobile नहीं मिला है. मोबाइल से ही पता चलेगा कि छात्रा हादसे से पहले किसके साथ बात कर रही थी. फिलहाल परिवार की तरफ से कोई भी शिकायत दर्ज नहीं करवाई गई है. परिजन जो शिकायत देंगे उसके आधार पर आगे की कार्यवाही होगी.

Author Deepika Bhardwaj

नमस्कार मेरा नाम दीपिका भारद्वाज है. मैं 2022 से खबरी एक्सप्रेस पर कंटेंट राइटर के रूप में काम कर रही हूं. मैंने कॉमर्स में मास्टर डिग्री की है. मेरा उद्देश्य है कि हरियाणा की प्रत्येक न्यूज़ आप लोगों तक जल्द से जल्द पहुंच जाए. मैं हमेशा प्रयास करती हूं कि खबर को सरल शब्दों में लिखूँ ताकि पाठकों को इसे समझने में कोई भी परेशानी न हो और उन्हें पूरी जानकारी प्राप्त हो. विशेषकर मैं जॉब से संबंधित खबरें आप लोगों तक पहुंचाती हूँ जिससे रोजगार के अवसर प्राप्त होते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
PAK VS NZ T20 WC 2022 Playing 11: सेमाीफाइनल मुकाबले में ऐसी हो सकती है न्यूजीलैंड और पाकिस्तान की प्लेइंग 11 ये हैं भारत की सबसे ज्यादा फीचर्स वाली टॉप-5 सीएनजी कारें, Top CNG Cars ICC T20 World Cup 2022: India vs England सेमीफाइनल मुकाबले से पहले बुरी खबर, यह स्टार खिलाड़ी हुआ चोटिल