Join Telegram Group Join Now
Join WhatsApp Group Join Now
Yamunanagar News

हरियाणा के बुलेट राजाओं के लिए बुरी खबर, अब बुलेट बाइक से पटाखा बजाया तो सीधी होगी जब्‍त

इस न्यूज़ को शेयर करे:

यमुनानगर :- कानून व्यवस्था को सुचारु रूप से चलाने के लिए पुलिस की तरफ से लगातार कोशिशें की जा रही हैं. इसके अंतर्गत ही Police की तरफ से हफ्ते में एक दिन पुलिस उपस्थिति दिवस मनाया जा रहा है. नशा तस्करों को पकड़ने के साथ ही नशा मुक्ति आंदोलन भी चलाया जा रहा है. इस मुहिम के जरिए युवाओं को नशा छोड़ने के लिए जागरूक किया जा रहा है.

बाइकों को किया जाएगा इंपाउंड

Bullet बाइक सवार लोग पटाखे बजाते हैं जिससे लोगों को काफी परेशानी होती है. बुलेट बाइकों के लिए Special अभियान चलाया जा रहा है. सभी थाना प्रबंधकों, चौकी IN charge व ट्रैफिक थाना पुलिस को इस बारे में जरूरी दिशा निर्देश दिए गए हैं. ऐसी बाइकों को Impound किया जाएगा. जहां पर इन बुलेट बाइकों पर विशेष Silencer लगाए जाते हैं, उन पर भी विशेष कार्यवाही की जा रही है.

काटे जा रहे हैं चालान

शहर में जाम व पुलिस की अन्य समस्याओं को लेकर एसपी मोहित हांडा ने Media से बात करते हुए बताया कि शहर में आड़े तिरछे खड़े वाहनों के कारण जाम की समस्या आती है. इसके लिए Transport पुलिस को दिशा निर्देश जारी किए गए हैं. जो वाहन सड़क पर गलत तरीके से खड़े हैं उनके चालान काटे जा रहे हैं. पिछले दिनाें भी काफी वाहनों के चालान किए और बाइकों को काबू में लिया गया. इसके लिए Wheel Lock का भी प्रयोग किया जा रहा है. चालकों को भी इसके बारे में समझाया जा रहा है.

Author Deepika Bhardwaj

नमस्कार मेरा नाम दीपिका भारद्वाज है. मैं 2022 से खबरी एक्सप्रेस पर कंटेंट राइटर के रूप में काम कर रही हूं. मैंने कॉमर्स में मास्टर डिग्री की है. मेरा उद्देश्य है कि हरियाणा की प्रत्येक न्यूज़ आप लोगों तक जल्द से जल्द पहुंच जाए. मैं हमेशा प्रयास करती हूं कि खबर को सरल शब्दों में लिखूँ ताकि पाठकों को इसे समझने में कोई भी परेशानी न हो और उन्हें पूरी जानकारी प्राप्त हो. विशेषकर मैं जॉब से संबंधित खबरें आप लोगों तक पहुंचाती हूँ जिससे रोजगार के अवसर प्राप्त होते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button