Join Telegram Group Join Now
Join WhatsApp Group Join Now
Sonipat News

हरियाणा के इस जिले के पेट्रोल पंपों पर अगले 24 घंटे नहीं मिलेगा पेट्रोल- डीजल, जाने क्या है कारण

इस न्यूज़ को शेयर करे:

सोनीपत :- हरियाणा के सोनीपत जिले में दिन प्रतिदिन हो रही लूटपाट की घटनाओं को लेकर बृहस्पतिवार को Petroleum Dealers Welfare Association के सदस्यों ने कारोबारियों की सुरक्षा को लेकर आपात बैठक का आयोजन किया. इस बैठक के दौरान उन्होंने प्रशासन से कारोबारियों के लिए सुरक्षित माहौल देने की मांग की, और साथ ही लुटेरों के गिरफ्तार न होने पर शुक्रवार को सुबह 6:00 बजे से लेकर 24 घंटो तक पेट्रोल पंप को बंद करने की चेतावनी दी है.

26 अगस्त को पेट्रोल पंप रहेंगे बंद 

पेट्रोल पंप संचालकों ने जिले के 4 पेट्रोल पंपो पर हुई लूटपाट की घटनाओं को लेकर आपात बैठक का आयोजन किया. इस बैठक में 200 पेट्रोल पंपो में से करीब 70 पेट्रोल पंप के प्रतिनिधियों ने भाग लिया. इस बैठक के दौरान उन्होंने पुलिस प्रशासन पर आरोप लगाया कि वह जिले में हो रही लूटपाट की घटनाओं को  गंभीरता से नहीं ले रहे हैं, और अभी तक लुटेरों की गिरफ्तारी भी नहीं की गई है. इसलिए उन्होंने शुक्रवार को 24 घंटे पेट्रोल पंप बंद करने का निर्णय लिया है.

सेल्समैंन मे बना डर का माहौल 

बता दें कि जिले में हो रही लूटपाट की घटनाओं को लेकर सेल्समैन मे भय का माहौल बना हुआ है. बुधवार को सोनीपत में  TDI कुंडली के पास स्थित कारगिल शहीद कृष्ण फिलिंग Station पर कुछ बदमाश कुल्हाड़ी लेकर पहुंचे और कारिंदे को घायल कर दिया, वहां उपस्थित लोगों के शोर मचाने पर बदमाश बिना नकदी लूटे वहां से भाग गए. कारिंदे को प्राथमिक उपचार के लिए जिला अस्पताल मे दाखिल करवाया गया.

काली पट्टी बांधकर कार्य करने का किया ऐलान 

Petrol Pump अधिकारियो ने हो रही घटनाओं के विरोध में 26 अगस्त को सुबह 6:00 बजे से लेकर 24 घंटो तक Petrol Pump बंद कर हड़ताल करने की घोषणा की. पेट्रोल पंप एसोसिएशन ने लुटेरों को पकड़वाने में सहायता करने वाले व्यक्ति को 1,00,000 रुपए इनाम देने की घोषणा की है. वहीं पेट्रोल पंप अधिकारियों ने सरकार से शुक्रवार तक लुटेरो को गिरफ्तार करने की मांग की, उन्होंने कहा कि यदि लुटेरों को गिरफ्तार नहीं किया जाता है तो प्रदेश स्तर पर हड़ताल की जाएगी.

कुल्हाड़ी और पिस्टल से करते हैं हमला 

पेट्रोल पंप एसोसिएशन के जिला प्रधान परविंद्र सिंह खत्री ने बताया कि लूटपाट करने वाले बदमाश कुल्हाड़ी के द्वारा Salesman पर हमला करते हैं. जिस वजह से सेल्समैन में डर का माहौल बना हुआ है और वह कार्य करने को तैयार नहीं है. वहीं उन्होंने सरकार तक अपनी आवाज पहुंचाने के लिए 28 August को सभी पेट्रोल पंप पर काली पट्टी बांधकर कार्य करने का फैसला किया.

Author Shweta Devi

मेरा नाम श्वेता है. मैं हरियाणा के भिवानी जिले की निवासी हूं. मैंने D.Ed और स्नातक तक की पढ़ाई पूरी कर ली है. वर्तमान में मै Khabri Express पर बतौर लेखक के रूप में कार्य कर रही हूं. मै सरकार के द्वारा चलाई जा रही विभिन्न स्कीम, एजुकेशन और लाइफ स्टाइल से जुड़े विभिन्न कंटेंट जितनी जल्द हो सके पाठको तक पहुंचाने की कोशिश करती हूँ.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button