Join Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now
Sonipat News

यात्रियों की बढ़ेगी मुसीबत, हरियाणा रोडवेज के इस डिपो की बसें कंडम घोषित

इस न्यूज़ को शेयर करे:

सोनीपत :- सोनीपत जिले में Roadways बसों के माध्यम से यात्रा करने वाले यात्रियों को कुछ समय के लिए परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. सोनीपत Bus Depot को फिलहाल Roadways बसों की कमी झेलनी पड़ रही है. इसके अलावा एक बार फिर से यात्रियों को झटका देने वाली खबर सामने आई है सोनीपत Depot की 7 रोडवेज बसों की समय सीमा पूरी होने के कारण उन्हें कंडम घोषित कर दिया गया गया. है. इस वजह से Depot में बसों की कमी हो गई है.

7 बसे हुई कंडम 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सोनीपत Depot में रोडवेज बसों की कुल संख्या 66 है, जो फिलहाल घटकर 59 रह गई है. इनमें से भी 6 बसें ऐसी है जो January महीने में अपनी समय सीमा पूरी कर लेगी. फिलहाल 7 बसों को उनके 10 वर्ष की समय सीमा पूरा होने के बाद कंडम घोषित कर दि गई और अब कंडम हुई बसों को Roadways की कार्यशाला में खड़ा कर दिया गया है.

यात्रियों को हो रही परेशानी  

Roadways विभाग के नियमानुसार यदि कोई Bus 10 वर्ष पूरे कर लेती है या फिर निर्धारित किलोमीटर दूरी तय कर लेती है, तो विभाग उसे कंडम घोषित कर देता है, और रोडवेज कार्यशाला में खड़ी कर देता है. 7 बसों के कंडम होने के बाद बस Depot अधिकारियों को मनेजमेंट बनाए रखने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ेगी. बसों की कमी होने के कारण यात्रियों को बसों में खड़े होकर जाना पड़ रहा है और अधिक समय तक Bus के लिए इंतजार करना पड़ रहा है.

जल्द आएगी Depot में नई बसें 

सोनीपत रोडवेज डिपो के DI कर्मवीर सिंह जानकारी देते हुए कहा कि सोनीपत Depot में Roadways विभाग की तरफ से 25 नई बसों को स्वीकृति दी गई है, जिसमें से अबतक केवल 7 बसें ही डिपो में पहुंच पाई है. शेष बसों की भी डिपो में जल्द पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही है. नई बसों के आने के बाद ही यात्रियों को थोड़ी राहत मिलेगी. तब तक रोडवेज को मनेजमेंट संभालना होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button