Join Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now
Sonipat News

CM मनोहर तक जाता है हिस्सा, रिश्वत मांगते हुए बोला सोनीपत ADC कार्यालय का सहायक

इस न्यूज़ को शेयर करे:

सोनीपत :- समय के साथ- साथ देश में चोरी, बेईमानी, ठगी, रिश्वतखोरी जैसे मामले बढ़ते ही जा रहे हैं. रिश्वतखोरी, ठगी और बेईमानी जैसे अपराध रुकने का नाम ही नहीं ले रहे. आज बात- बात पर रिश्वतखोरी जैसे अपराध हो रहे है. ऐसे में गरीब आदमी ही बीच में पीस रहा है. हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जहा SD कार्यालय के सहायक पर ही रिश्वत मांगने का आरोप लगा है.

ADC के सहायक ने मांगी रिश्वत  

जानकारी के लिए बता दें कि पीड़ित की तरफ से खेत से अवैध रूप से मिट्टी उठाने का मामला सामने आया था, परंतु खनन विभाग ने इस मामले में कोई कार्यवाही नहीं की, जिस वजह से पीड़ित ने ADC ऑफिस में जाकर शिकायत दर्ज करवाने की सोची. वहां पर भी ADC कार्यालय का सहायक बेकुंठ मिश्रा पीड़ित व्यक्ति से रिश्वत मांगने लगा. जब वह रिश्वत देने से मना करने लगा और कहने लगा कि वह CM तक जाएगा तो बेकुंठ मिश्रा ने कहा कि इस रिश्वत का पैसा CM तक जाता है, और वह भी इस मामले में कुछ नहीं करेंगे.

रिश्वतखोरी जैसे मामलों से आमजन परेशान  

दिन प्रतिदिन बढ़ रही रिश्वतखोरी के बीच आमजन पीस रहा है, और काफी वर्षों से पिस्ता ही आ रहा है. अगर उसे किसी मामले में न्याय भी चाहिए होता है तो अधिकारी भी सीधे रिश्वत की माँग करते है. ऐसे में आम नागरिक न्याय लेने के लिए कहा जाए. भले सरकार रिश्वतखोरी ख़त्म करने के दावे प्रस्तुत करती है, परंतु फिर भी रिश्वतखोरी ख़त्म होना तो दूर, कम होने का नाम भी नहीं ले रही है.

CM ने सहायक को किया सस्पेंस 

इस मामले को लेकर ADC कार्यालय के सहायक पर कार्यवाही की गई. शुक्रवार को सोनीपत जिले में CM मनोहर लाल का जनसंवाद कार्यक्रम चल रहा था. इस कार्यक्रम के दौरान CM ने ADC के सहायक बेकुंठ मिश्रा को सस्पेंड कर दिया. मिश्रा भागता हुआ CM के पास गया परंतु CM ने उसकी एक नहीं सुनी और कहा की चंडीगढ़ में आकर जवाब देना.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button