Join Telegram Group Join Now
Join WhatsApp Group Join Now
Sonipat News

हरियाणा रोडवेज के बेड़े में शामिल हुई नई रोडवेज बसें, लम्बे रूटों पर भरेंगी उड़ान

इस न्यूज़ को शेयर करे:

सोनीपत :- हरियाणा रोडवेज विभाग की तरफ से सोनीपत बस डिपो मे 4 नई बसों को भेजा गया है. बता दें कि अब Roadway विभाग की तरफ से इन बसों को लंबे रूट पर चलाया जाएगा. कुछ बसों को Shimla व कटरा जम्मू रूट पर भेजा गया है, जबकि 2 बसों की रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया अभी चल रही है. जैसे ही इनकी रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया पूरी होती है. बसों को सड़कों पर उतार दिया जाएगा. डिपो में नई Bus पहुंचने से अधिकारी भी काफी खुश दिखाई दे रहे हैं.

खुश हुए सोनीपत बस डिपो के अधिकारी 

Sonipat डिपो में करीब 5 साल से कोई भी नई बस नहीं आई थी. हर साल बसों के कंडम होने की वजह से डिपो में लगातार बसों की संख्या कम हो रही थी. जिस वजह से यात्रियों को भी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था, कई Route ऐसे थे जिन पर बसों की कमी थी. अधिकारियों का कहना है कि डिपो में व्यवस्था बनाए रखने और यात्रियों को बेहतर सुविधा मुहैया करवाने के लिए अक्टूबर 2021 में 40 बसों की Demand भेजी गई थी.

इन रूटों पर चलाई जाएगी नई बसें 

वहीं विभाग की तरफ से अभी तक महज 25 बसों की ही मंजूरी दी गई है. डिपो के लिए नई बसें आने की मंजूरी के करीब 10 महीने बाद डिपो में 7 नई बसें पहुंची. अब उम्मीद है कि धीरे-धीरे बाकी सभी बसें भी आने लगेंगी. डिपो के बेड़े में बसों की संख्या काफी कम हो चुकी है, जिस वजह से Department की तरफ से इसी महीने 7 नई Buses को भेजा गया है. इन सभी बसों को लंबे रूटों पर चलाया जाएगा. जल्द ही बेड़े में 18 और नई बसें आने वाली है. जिससे अधिकारियों के साथ-साथ यात्रियों भी काफी खुश होंगे, यात्रियों को बेहतर सुविधा मिलेगी.

Author Meenu Rajput

नमस्कार मेरा नाम मीनू राजपूत है. मैं 2022 से खबरी एक्सप्रेस पर बतौर कंटेंट राइटर काम करती हूँ. मैंने बीकॉम, ऍम कॉम तक़ पढ़ाई की है. मैं प्रतिदिन हरियाणा की सभी ब्रेकिंग न्यूज पाठकों तक पहुंचाती हूँ. मेरी हमेशा कोशिश रहती है कि मैं अपना काम अच्छी तरह से करू और आप लोगों तक सबसे पहले न्यूज़ पंहुचा सकूँ. जिससे आप लोगों को समय पर और सबसे पहले जानकारी मिल जाए. मेरा उद्देशय आप सभी तक Haryana News सबसे पहले पहुँचाना है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button