Join Telegram Group Join Now
Join WhatsApp Group Join Now
Sirsa NewsHaryana News

यात्रियों की बल्ले- बल्ले: हरियाणा रोडवेज ने शुरू की नॉन स्टॉप बसें, सीधा दिल्ली से पहले नहीं होगा कोई भी स्टॉपेज

इस न्यूज़ को शेयर करे:

सिरसा :- हरियाणा रोडवेज ने नई दिल्ली जाने वाले यात्रियों को एक बड़ा तोहफा दिया है. बता दें कि रोडवेज विभाग की तरफ से सिरसा, हिसार से दिल्ली जाने के लिए नॉन स्टॉप बसों का संचालन किया गया है. यह बसें रास्ते में कहीं भी नहीं रुकेंगी. उन्होंने बताया कि हिसार से दिल्ली के लिए नॉन स्टॉप बस और अच्छी बुकिंग को देखते हुए हरियाणा रोडवेज वर्कर्स यूनियन रजिस्टर नंबर 1 संबंधित सर्व कर्मचारी संघ की लेटर पैड पर ईमेल किया गया था.

हरियाणा रोडवेज ने दिल्ली जाने वालें यात्रियों को किया खुश 

इस ईमेल में हरियाणा राज्य परिवहन मुख्यालय चंडीगढ़ को सिरसा व डबवाली डिपो की भी सिरसा डबवाली से दिल्ली के लिए नॉन स्टॉप बसें चलाने का आग्रह किया गया था. चंडीगढ़ महानिदेशक ने इस मामले में संज्ञान लेते हुए बताया कि अब सिरसा व डबवाली डिपो से दिल्ली के लिए 6 बसें चलाने का आदेश दिया गया है. सिरसा डिपो के महाप्रबंधक महोदय खूबीराम कौशल ने महानिदेशक के इस फैसले को तुरंत लागू कर दिया. इन बसों के चलने से यात्रियों को भी काफी राहत मिलने वाली है. कर्मचारियों ने भी महानिदेशक चंडीगढ़ व महाप्रबंधक सिरसा का इस कार्य के लिए आभार व्यक्त किया है.

दिल्ली के लिए 6 नॉन स्टॉप बसों का संचालन शुरू

चाहर ने इन 6 बसों पर सभी रूटों की बसों पर चलने वाले चालकों व परिचालकों से अपील करते हुए कहा है कि मेहनत व लगन करके इन बसों की बुकिंग ज्यादा से ज्यादा बढ़ाई जाएगी. जिससे कि यह बसें ऐसी ही चलती रहे, रोडवेज को भी इसका लाभ मिल सके. हरियाणा रोडवेज सिरसा डिपो द्वारा दिल्ली के लिए हिसार से 6 नॉन स्टॉप बसों का संचालन शुरू किया गया है. यह बसें सिर्फ हिसार बस स्टैंड पर 10 मिनट के काउंटर समय के लिए रुकेगी, जिसके बाद सभी जगह बाईपास होते हुए बहादुरगढ़ -दिल्ली पहुंचेगी.

यह 6 नॉन स्टॉप बसें चलेंगी

  • सिरसा से सुबह 03.20 बजे, हिसार से सुबह 05.00 बजे
  • सिरसा से सुबह 04.40 बजे, हिसार से सुबह 06.20 बजे
  • सिरसा से सुबह 09.36 बजे, हिसार से सुबह 11.16 बजे
  • सिरसा से सुबह 11.33 बजे, हिसार से दोपहर 01.13 बजे
  • सिरसा से सुबह 11.51 बजे, हिसार से दोपहर 01.31 बजे
  • सिरसा से दोपहर 02.55 बजे, हिसार से शाम 04.35 बजे

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button