Join Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now
Rohtak News

रोहतक रोडवेज डिपो में खड़ी बस से तेल चोरी, पता चलते ही मचा हड़कंप

इस न्यूज़ को शेयर करे:

रोहतक :- हरियाणा रोडवेज Bus Stand पर खड़ी सोनीपत डिपो की बस से 120 लीटर तेल गायब हो गया. दरअसल Depot की बस से चोरों ने 120 लीटर तेल चोरी कर लिया और फरार हो गए. रात में बस चालक ने ठहराव के लिए डिपो पर खड़ी की थी. मौका पाते ही चोर चोरी करने के लिए आ गए. Roadways कर्मी को देखकर आरोपी फरार हो गए. जब तक यह खबर लिखी गई थी तब तक Case दर्ज नहीं हुआ था.

 रात को रोहतक में था ठहराव 

भालौठ निवासी राजेश का कहना है कि वह रोडवेज में Driver है.  वह सोनीपत से बस लेकर रोहतक पहुंचा था और उसके साथ Conductor रमेश कुमार था. रात को बस का Stay रोहतक में था,  इसलिए उन्होंने बस को रोहतक डिपो में खड़ा कर दिया और सो गए.  सुबह उठकर Workshop में नहाने चले गए. जब वह दोनों वापस आए तो उन्होंने देखा कि बस की तेल टंकी में Pipe लगा है.

पुलिस को दी गई सारी जानकारी

प्लास्टिक की तीन Can पास में रखी हुई थी. यहां से एक व्यक्ति के भागने का अंदेशा हुआ. व्यक्ति को ढूंढने की काफी कोशिश की गई लेकिन  उसे ढूंढ नहीं पाए.  इसके उपरांत वह  बस लेकर सोनीपत चले गए. यहां बस में Oil डलवाया तो पता लगा कि 120 लीटर तेल कम है.  पीड़ित ने बताया कि इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दे दी गई है. पुलिस जल्दी ही आगे की कार्यवाही करेगी.

Author Deepika Bhardwaj

नमस्कार मेरा नाम दीपिका भारद्वाज है. मैं 2022 से खबरी एक्सप्रेस पर कंटेंट राइटर के रूप में काम कर रही हूं. मैंने कॉमर्स में मास्टर डिग्री की है. मेरा उद्देश्य है कि हरियाणा की प्रत्येक न्यूज़ आप लोगों तक जल्द से जल्द पहुंच जाए. मैं हमेशा प्रयास करती हूं कि खबर को सरल शब्दों में लिखूँ ताकि पाठकों को इसे समझने में कोई भी परेशानी न हो और उन्हें पूरी जानकारी प्राप्त हो. विशेषकर मैं जॉब से संबंधित खबरें आप लोगों तक पहुंचाती हूँ जिससे रोजगार के अवसर प्राप्त होते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button