Join Telegram Group Join Now
Join WhatsApp Group Join Now
Rohtak News

अब रोहतक में कार न मिलने पर दूल्हा रूठा, फेरे लेने से किया मना, दुल्हन पक्ष पहुंचा थाने

इस न्यूज़ को शेयर करे:

रोहतक :- सितारा गार्डन (Sitara Garden) में गई हुई बारात दुल्हन पक्ष से विवाद होने के बाद खाली हाथ ही वापिस लौट आई. दुल्हन पक्ष द्वारा दूल्हे के परिवार पर दहेज में कार मांगने का आरोप लगाया गया है. कार नहीं मिलने पर दूल्हे ने ही शादी से इंंकार कर दिया. पांच दिन तक दोनों पक्षों में पंचायत चलती रही, लेकिन समाधान नहीं निकल पाया. इसके बाद दुल्हन के परिवार ने महिला थाना में शिकायत कर दी है. दुल्हन पक्ष द्वारा शादी में खर्च हुए 19 लाख रुपये वापस मांगें जा रहे है.

दुल्हन ने बताई सारी बातें

विवादित मामले के अनुसार, महिला थाना में दी गई शिकायत में नई दिल्ली के संगम विहार की रहने वाली युवती ने बताया कि उसकी शादी कृष्णा कालोनी निवासी युवक के साथ तय की गयी थी. एक मई को ही उसका रोका हुआ था. छह जुलाई को सितारा गार्डन रोहतक में शादी की जानी तय की गयी थी. दुल्हन पक्ष ने दो दिन पहले ही पहुंचकर शादी की सभी तैयारियां पूरी कर ली थी.

बारात पहुंचते ही मांग ली कार की चाबी

छह जुलाई को रात के समय दूल्हा बरात लेकर आ पहुंचा, लेकिन बारात के पहुंचते ही दूल्हे के परिवार ने उनसे कार की चाबी मांग ली. दुल्हन के परिवार ने अपनी आर्थिक हालत कमजोर होने के चलते कार नहीं देने की बात कही थी. दुल्हन पक्ष ने कहा कि दहेज में कार को लेकर कोई बात तय नहीं की गयी थी. अब कार की मांग करना गलत है.

पहले कहासुनी हुई और फिर मारपीट

युवती के परिवार ने आरोप लगाते हुए कहा है कि दहेज में कार नहीं मिलने पर दूल्हा पक्ष आग बबूला हो गया. इस बात को लेकर ही उनसे पहले कहासुनी और फिर मारपीट भी की गई. दूल्हे ने जयमाला और फेरे लेने से भी इनकार कर दिया. सुबह होने पर वह बिना शादी किये ही बारात को वापस लेकर आ गए. उस समय दुल्हन पक्ष ने डायल-112 पर फोन कर पुलिस को भी बुलाया, लेकिन कोई हल नहीं निकल पाया.

शादी में खर्च हुए 19 लाख रूपये वापिस करने की मांग

दुल्हन के परिवार का कहना है कि उन्होंने शादी में करीब 19 लाख रुपये खर्च कर दिये हैं. दुुल्हे और उसके परिवार को खर्च किए हुए रुपये वापस करने ही होंगे. खर्च वापस करने को लेकर दोनों पक्षों की पंचायतें चलती रही लेकिन कोई भी समझौता नहीं होने पर दुुल्हन का परिवार महिला थाना में जा पहुंचा और शिकायत कर दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button