Join Telegram Group Join Now
Join WhatsApp Group Join Now
Rewari News

बहरोड मे फ्लाई ओवर से गिरी हरियाणा रोडवेज की बस, तीन की मौत अनेक घायल

इस न्यूज़ को शेयर करे:

रेवाड़ी :- मंगलवार दोपहर एक बस रेवाड़ी से जयपुर जा रहीं थी जिसमे लगभग 50 सवारियां सवार थी. रोडवेज की किलोमीटर स्कीम के तहत चलने वाली इस बस का मंगलवार दोपहर संतुलन बिगड गया तथा बस नेशनल हाइवे नं. 48 के फ्लाईओवर से गिर गई. यह घटना राजस्थान के बहरोड़ कस्बे के पास घटित हुई. राजस्थान पुलिस ने घायलों को वहां के सरकारी अस्पताल में Admit करवाया जहां एक 3 माह के नवजात समेत 3 यात्रियों की मौत हो गई.

CM ने जताया दुःख 

लगभग दो दर्जन लोगों को बहरोड़ के कैलाश अस्पताल में दाखिल कराया गया, 5 लोगों की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें जयपुर SMS रेफर कर दिया गया. राजस्थान पुलिस ने घटना की जांच करना शुरू कर दिया है. रोडवेज परिचालक ने कहा कि Driver की वजह से यह घटना हुई. सीएम मनोहर लाल ने इस हादसे पर दुख जताया.

बस के शीशे तोड़कर यात्रियों को निकाला बाहर 

रेवाड़ी से जयपुर के बीच चलने वाली यह किलोमीटर स्कीम की बस जयपुर के लिए लगभग 12:50 बजे चली थी. राजस्थान के बहरोड़ से लगभग 4 किलोमीटर आगे निकलते ही बस का Balance खराब हो गया. बस पुल की रेलिंग तोडक़र कई फुट नीचे गिर गई. इससे यात्रियों में हड़बड़ी मच गई. वहां उपस्थित लोगों ने बस के शीशे तोडकर यात्रियों को बाहर निकालने की कोशिश की. इसी बीच राजस्थान पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस के अनुसार दो दर्जन से ज्यादा लोग चोटिल होगये. घायलों को बहरोड़ के कैलाश अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उपचार के दौरान कोसली क्षेत्र की एक महिला के 3 माह के बच्चे समेत 3 यात्रियों की मृत्यु हो गई.

रोडवेज वर्क्स यूनियन की होगी बैठक 

पांच को गंभीर हालत में जयपुर के एसएमएस अस्पताल रेफर किया गया. बताया जा रहा है कि कैलाश अस्पताल में एडमिट कुछ यात्रियों की हालत गंभीर है. सूचना मिलने के बाद रोडवेज यूनियन के प्रधान रवि व कई अन्य कर्मचारी घटना स्थल पर आए. इन लोगों ने आरोप लगाया है कि परिचालक के अनुसार चालक बस को लापरवाही से चला रहा था, जिस कारण यह हादसा हो गया. रोडवेज Works Union ने घटना पर रोष व्यक्त करते हुए कहा कि इस मामले में बुधवार को एक Meeting करने के बाद यह पता लगाया जाएगा कि बस के गिरने के पीछे क्या वजह रहीं. इसके बाद आगे की रणनीति तय होगी. यह बस kimlometer Scheme के तहत चलाई गई बसों में सम्मिलित है.

Author Deepika Bhardwaj

नमस्कार मेरा नाम दीपिका भारद्वाज है. मैं 2022 से खबरी एक्सप्रेस पर कंटेंट राइटर के रूप में काम कर रही हूं. मैंने कॉमर्स में मास्टर डिग्री की है. मेरा उद्देश्य है कि हरियाणा की प्रत्येक न्यूज़ आप लोगों तक जल्द से जल्द पहुंच जाए. मैं हमेशा प्रयास करती हूं कि खबर को सरल शब्दों में लिखूँ ताकि पाठकों को इसे समझने में कोई भी परेशानी न हो और उन्हें पूरी जानकारी प्राप्त हो. विशेषकर मैं जॉब से संबंधित खबरें आप लोगों तक पहुंचाती हूँ जिससे रोजगार के अवसर प्राप्त होते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button