Join Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now
Haryana News

रिलायंस Jio ने हरियाणा के 8 शहरों में लॉन्च की 5G सेवाएं, यहाँ से देखे जिलों की लिस्ट

इस न्यूज़ को शेयर करे:

सोनीपत :- आपको बता दें कि Reliance Jio ने मंगलवार को हरियाणा के 8 शहरों अंबाला, पानीपत, रोहतक, हिसार, सिरसा, करनाल, सोनीपत और बहादुरगढ़ में Jio True 5G सेवाओं को Launch किया है तथा इसके द्वारा हरियाणा Telecom Circle में 5G सेवाओं की शुरुआत की घोषणा की. इन शहरों के Jio Users को आज से Jio Welcome Offer के तहत आमंत्रित किया जाएगा. आमंत्रित Jio Users बिना किसी अतिरिक्त लागत के 1gbps + तक की Speed और Unlimited Data का अनुभव कर सकेंगे.

गृह मंत्री अनिल विज ने किया अनावरण

इस अवसर पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने Jio True 5G Logo का अनावरण किया और एक बयान में कहा “मोदी जी के नेतृत्व में देश चौमुखी विकास कर रहा है”. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सेवाओं को तेजी से Digitalis किया जा रहा है, ताकि पारदर्शिता बढ़े. इसके लिए High Speed Internet की जरूरत है. मुझे खुशी है कि आज Jio 5G Service Launch कर रहा है. इन High Speed Internet सेवाओं से लोगों की समस्याओं का समाधान होगा और वे अधिक आसानी से Online सुविधाओं का लाभ उठा सकेंगे.Data Connectivity बढ़ने से सभी नागरिकों को बहुत लाभ होगा. इसके साथ ही आपको बता दें कि Jio 5G सेवाएं पहले से ही हरियाणा के 3 शहरों गुरुग्राम और फरीदाबाद ( दिल्ली टेलीकॉम सर्किल ) और पंचकूला ( पंजाब टेलीकॉम सर्किल ) में उपलब्ध है.

जिओ प्रवक्ता का बयान

इस अवसर पर Jio प्रवक्ता ने कहा कि 17 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के 50 शहरों में एक साथ 5G Launch करने पर हम बेहद खुश हैं. जिओ True 5G से जुड़ने वाले शहरों की संख्या 184 हो गई है. यह भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया भर में 5G सेवाओं के सबसे बड़े Roll Out में से एक है. आपको बता दें कि Jio True 5G सेवाएं पहले से ही प्रदेश के तीन अन्य शहरों गुरुग्राम,फरीदाबाद और पंचकूला में उपलब्ध है.

Komal Tanwar

नमस्कार मेरा नाम कोमल तंवर है. मैं 2022 से खबरी एक्सप्रेस पर बतौर कंटेंट राइटर काम करती हूँ. मैं प्रतिदिन हरियाणा की सभी ब्रेकिंग न्यूज पाठकों तक पहुंचाती हूँ. मेरी हमेशा कोशिश रहती है कि मैं अपना काम अच्छी तरह से करू और आप लोगों तक सबसे पहले न्यूज़ पंहुचा सकूँ. जिससे आप लोगों को समय पर और सबसे पहले जानकारी मिल जाए. मेरा उद्देशय आप सभी तक Haryana News सबसे पहले पहुँचाना है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button