Join Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now
Haryana News

पैरोल पर बाहर आए राम रहीम ने तलवार से काटा केक, बड़े BJP नेताओ और अधिकारियो ने लिया आशीर्वाद

इस न्यूज़ को शेयर करे:

सिरसा :- हरियाणा के सिरसा स्थित डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख राम रहीम ने पैरोल पर बाहर आते ही सुर्खियां बटोरनी शुरू कर दी है. बता दें कि डेरे के दूसरे संत शाह सतनाम के जन्मदिन पर राम रहीम ने UP के बागपत स्थित बरवाना डेरे में तलवार से केक काटा. शाह सतनाम ने ही राम रहीम को डेरे की गद्दी सौपी थी. शाह सतनाम के जन्मदिन पर वह 5 साल के बाद बाहर आए,  जिसके बाद उन्होंने पांच केक काटे. उनका Online सत्संग भी फिर से शुरू हो गया है.

कई बीजेपी नेताओं ने लिया राम रहीम का आशीर्वाद 

आशीर्वाद के लिए हरियाणा BJP के नेताओं की कतार लगनी भी शुरू हो गई है. कई नेता Online, तो कई phone पर बात करके आशीर्वाद ले रहे हैं. पिछली बार के मुकाबले अबकी बार राम रहीम ने दो की जगह 5 घंटे सत्संग किया. वहीं इसी दौरान डेरे की तरफ से पूरे हरियाणा में सफाई अभियान भी चलाया गया. इस अभियान में हरियाणा के अफसर- नेता झाड़ू पकड़कर शामिल हुए. राम रहीम के सत्संग में हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर के OSD कृष्ण बेदी और राज्यसभा सांसद कृष्ण पंवार भी सिरसा पहुंचे. दोनों ने राम रहीम से बातचीत की.

CM के OSD भी सिरसा पहुँचे

बता दे कि ओएसडी कृष्ण बेदी 3 February को नरवाना में होने वाले संत रविदास जयंती समारोह का न्योता देने सिरसा आए हुए है. राज्यसभा सांसद कृष्ण पंवार ने भी कहा कि पानीपत में पहले स्वच्छता अभियान चलाया गया था, वह मुझे याद है, आपका आशीर्वाद हम पर बना रहे. सिरसा से भाजपा नेता गोविंद कांडा ने भी भगवान से प्रार्थना की कि जल्द से जल्द आपके कष्ट कटे.

इन नेताओं ने लिया आशीर्वाद 

राम रहीम से आशीर्वाद लेने वालों में अंबाला सिटी से एमएलए असीम गोयल, पलवल से एमएलए दीपक मंगला के प्रतिनिधि के तौर पर बाल कल्याण समिति के चेयरमैन रणबीर सिंह भी वहां पहुंचे. इसके अलावा, एसडीएम बराड़ा विजेंद्र सिंह, गुहला चीका से भाजपा विधायक कुलवंत बाज़ीगर की बहू और नगरपालिका चेयरपर्सन रेखा रानी, राई  से विधायक मोहनलाल, टोहना नगर परिषद चेयरमैन नरेश बंसल आदि ने आशीर्वाद लिया.

Author Meenu Rajput

नमस्कार मेरा नाम मीनू राजपूत है. मैं 2022 से खबरी एक्सप्रेस पर बतौर कंटेंट राइटर काम करती हूँ. मैंने बीकॉम, ऍम कॉम तक़ पढ़ाई की है. मैं प्रतिदिन हरियाणा की सभी ब्रेकिंग न्यूज पाठकों तक पहुंचाती हूँ. मेरी हमेशा कोशिश रहती है कि मैं अपना काम अच्छी तरह से करू और आप लोगों तक सबसे पहले न्यूज़ पंहुचा सकूँ. जिससे आप लोगों को समय पर और सबसे पहले जानकारी मिल जाए. मेरा उद्देशय आप सभी तक Haryana News सबसे पहले पहुँचाना है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button