Join Telegram Group Join Now
Join WhatsApp Group Join Now
Panipat NewsHaryana News

CA Final Result: CA का फाइनल रिजल्ट घोषित, पानीपत की लाडो अंजलि गोयल ने पूरे देश में हासिल किया सातवां रैंक

इस न्यूज़ को शेयर करे:

पानीपत :- May 2022 में हुई CA फाइनल परीक्षा का परिणाम घोषित हुआ. इस परिणाम में पानीपत की अंजलि गोयल ने पूरे देश में 7वां रैंक हासिल किया है. अब अंजलि का पूरा परिवार CA बन गया है. अंजलि के पिता विमल गोयल, माता रजनी गोयल दोनों CA है. अंजलि के भाई अखिल ने भी ऑल इंडिया में 28वां रैंक हासिल करके CA ( चार्टर्ड अकाउंटेंट ) पास की. इंटर परीक्षा में अंजलि ने भी ऑल इंडिया में तीसरा रैंक हासिल किया, और फाइनल Result में 7वां रैंक हासिल किया.

भगवान और माता पिता का रहा योगदान 

पूरे नॉर्थ इंडिया में प्रथम स्थान पर रही अंजलि ने बताया कि उसकी सफलता के पीछे भगवान और उसके माता, पिता और भाई का भी योगदान रहा है. अंजलि ने बताया कि उसके माता पिता कहा करते कि पढ़ाई के साथ-साथ स्वास्थ्य का भी ध्यान रखें और एक्टिव रहना बहुत ही जरूरी है. बहुत बार एग्जाम के समय स्वास्थ्य से जुड़े हुए इश्यू सफलता में बाधक बनते हैं.

91 बच्चों ने की CA परीक्षा पास 45 बने नए CA

पानीपत के CA इंस्टिट्यूट में 293 बच्चों ने सीए की परीक्षा दी थी जिसमें से 91 बच्चे Pass हुए, और 45 CA बन गए. दोनों ग्रुपों के लिए 65 बच्चों ने परीक्षा दी जिनमें से 13 बच्चे पास हुए. 10 बच्चों ने पहले ग्रुप की परीक्षा दी जिसमें से 6 बच्चे पास हुए. 13 बच्चों ने दोनों ग्रुप पास किए. 120 में से कुल 33 बच्चे पहले ग्रुप में पास हुए, और दूसरे ग्रुप में 108 में से 29 बच्चों ने सीए परीक्षा पास की. CA इंस्टीट्यूट के शाखा प्रधान अंकुर बंसल ने नवोदित सीए को शुभकामना देते हुए कहा कि इंस्टीट्यूट का परिणाम बेहतर रहा. जिसमे 45 पानीपत के नए CA बन गए.

पानीपत इंस्टिट्यूट में टॉप फाइव 

प्रथम :-       अंजलि गोयल

द्वितीय :-      इशिता

तृतीय :-      वासु जैन

चतुर्थ :-       हिमांशु गोयल

पांचवे No. पर :-   समृद्धि जैन

मई 2022, CA की परीक्षा में पूरे देश में टॉप रहे विद्यार्थी

•   मीत अनिल शाह मुंबई 800 में से 642 अंक लेकर प्राप्त किया प्रथम रैंक

•   अक्षत गोयल जयपुर, 800 में से 639 अंक लेकर हासिल किया द्वितीय रैंक

•   श्रुस्ती केयुरभाई संघवी सूरत, 800 में से 611 अंक लेकर तृतीय रैंक हासिल किया.

Author Shweta Devi

मेरा नाम श्वेता है. मैं हरियाणा के भिवानी जिले की निवासी हूं. मैंने D.Ed और स्नातक तक की पढ़ाई पूरी कर ली है. वर्तमान में मै Khabri Express पर बतौर लेखक के रूप में कार्य कर रही हूं. मै सरकार के द्वारा चलाई जा रही विभिन्न स्कीम, एजुकेशन और लाइफ स्टाइल से जुड़े विभिन्न कंटेंट जितनी जल्द हो सके पाठको तक पहुंचाने की कोशिश करती हूँ.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button