Join Telegram Group Join Now
Join WhatsApp Group Join Now
Panchkula NewsHaryana News

कुछ घंटो बाद फिर बदले HSSC के सचिव, अब ये नए चहरे होंगे नए HSSC के नए सचिव

इस न्यूज़ को शेयर करे:

चंडीगढ़ :- आप सभी जानते हैं कि अभी कुछ समय पहले ही हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (HSSC) के नए सचिव के रूप में दलजीत सिंह को नियुक्त किया गया था, लेकिन अब उनकी जगह HCS विराट को हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग का नया सचिव नियुक्त कर दिया गया है. विराट अतिरिक्त निदेशक (स्थापना), सभी के लिए आवास, सह सचिव हाउसिंग बोर्ड का जिम्मा पहले की तरह संभालते रहेंगे.

कुछ घंटो पहले ही दलजीत सिंह बने थे सचिव

2019 के HCS बैच अधिकारी दलजीत सिंह को एचएसएससी का नया सचिव नियुक्त किया गया था, लेकिन सरकार ने तुरंत प्रभाव से एचसीएस अफसरों के स्थानांतरण एवं नियुक्ति के आदेश जारी किए हैं. जिसके अनुसार विराट को हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग का नया सचिव बनाया गया है. सचिव के कार्य भार के अतिरिक्त विराट सभी के लिए आवास के अतिरिक्त निदेशक (स्थापना), आवास बोर्ड के सचिव का कार्यभार भी देखेंगे.

Author Deepika Bhardwaj

नमस्कार मेरा नाम दीपिका भारद्वाज है. मैं 2022 से खबरी एक्सप्रेस पर कंटेंट राइटर के रूप में काम कर रही हूं. मैंने कॉमर्स में मास्टर डिग्री की है. मेरा उद्देश्य है कि हरियाणा की प्रत्येक न्यूज़ आप लोगों तक जल्द से जल्द पहुंच जाए. मैं हमेशा प्रयास करती हूं कि खबर को सरल शब्दों में लिखूँ ताकि पाठकों को इसे समझने में कोई भी परेशानी न हो और उन्हें पूरी जानकारी प्राप्त हो. विशेषकर मैं जॉब से संबंधित खबरें आप लोगों तक पहुंचाती हूँ जिससे रोजगार के अवसर प्राप्त होते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button