Join Telegram Group Join Now
Join WhatsApp Group Join Now
Panchkula NewsLifestyle

नोटिस जारी: CET परीक्षा का इंतजार कर रहे लाखो बच्चो को झटका, हरियाणा सरकार ने लिया बड़ा यू-टर्न

इस न्यूज़ को शेयर करे:

चंडीगढ़ :- हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन ( Haryana Staff Selection Commission) की तरफ से आज यानी 8 जुलाई 2022 को एक नया नोटिस जारी किया गया है. इस नोटिस में कॉमन एलिजिबिलिटी टेस्ट ( CET) से संबंधित कुछ महत्वपूर्ण जानकारियां दी गई है. 17 जून 2022 को एचएसएससी ( HSSC) की तरफ से CET 1/2022 के लिए एक नोटिस जारी हुआ था जो सभी समाचार पत्रों में प्रकाशित हुआ था और HSSC की आधिकारिक वेबसाइट पर भी उपलब्ध है. जो भी उम्मीदवार CET के लिए रजिस्ट्रेशन करना चाहते हैं या फिर जिन्होंने रजिस्ट्रेशन कर लिया है वह उम्मीदवार नीचे दिए गए कुछ बिंदुओं पर ध्यान दें.

  • 17 जून 2022 के नोटिस में कहा गया था कि सभी उम्मीदवारों को फोटो दोबारा से अपलोड करनी है लेकिन अब यह अनिवार्य नहीं होगा.
  • जिन भी उम्मीदवारों ने Annexure E-1 अपलोड कर दिया है जिसके अनुसार उनके परिवार में कोई भी सरकारी नौकरी नहीं है उन्हें यह दोबारा से तहसीलदार द्वारा सत्यापित करके अपलोड नहीं करना है.
  • संयुक्त पात्रता परीक्षा ( Common Eligibility Test) के लिए निर्धारित अंतिम तारीख को आगे बढ़ा दिया गया है. पहले आप 8 जुलाई तक रजिस्ट्रेशन कर सकते थे अभी इस तिथि को बढ़ाकर 10 जुलाई 2022 कर दिया गया है तथा फीस जमा कराने के लिए अंतिम तारीख 15 जुलाई 2022 कर दी गई है.

Note: CET से जुड़ी बाकी शर्ते ज्यो की त्यों बनी रहेंगी. CET की परीक्षा के लिए और कोई भी बदलाव नहीं किया गया है.

Author Deepika Bhardwaj

नमस्कार मेरा नाम दीपिका भारद्वाज है. मैं 2022 से खबरी एक्सप्रेस पर कंटेंट राइटर के रूप में काम कर रही हूं. मैंने कॉमर्स में मास्टर डिग्री की है. मेरा उद्देश्य है कि हरियाणा की प्रत्येक न्यूज़ आप लोगों तक जल्द से जल्द पहुंच जाए. मैं हमेशा प्रयास करती हूं कि खबर को सरल शब्दों में लिखूँ ताकि पाठकों को इसे समझने में कोई भी परेशानी न हो और उन्हें पूरी जानकारी प्राप्त हो. विशेषकर मैं जॉब से संबंधित खबरें आप लोगों तक पहुंचाती हूँ जिससे रोजगार के अवसर प्राप्त होते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button