Join Telegram Group Join Now
Join WhatsApp Group Join Now
Panchkula NewsBig Breaking

ये चर्चित चेहरे होंगे HSSC के नए सचिव, ईमानदारी के बलबूते हासिल किया मुकाम, जानें विस्तार से

इस न्यूज़ को शेयर करे:

पंचकूला :- हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (Haryana Staff Selection Commission) के नए सेक्रेटरी के रूप में दलजीत सिंह की नियुक्ति की गई है. दलजीत सिंह 2019 बैच के HCS अधिकारी है. 2019 से पहले इन्होंने अपने नौकरी के सफर में क्लर्क से लेकर अन्य कई विभागों में अपनी सेवाएं दी है.

भाटोल जाटान में हुआ था जन्म

दलजीत सिंह ने ऐसी नौकरियां 4 से 5 साल की है. दलजीत सिंह का जन्म भाटोल जाटान में हुआ था. किसी ने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि खुद HSSC के चक्कर काटने वाले दलजीत सिंह कभी यहां के सेक्रेटरी बनेंगे. अगर आप इनके जीवन के संघर्ष की कहानी सुनेंगे तो शायद आपकी आंखें नम हो जाएंगी.

बेहद ईमानदार और निष्पक्ष अधिकारी

दलजीत सिंह एक बेहद ईमानदार और निष्पक्ष अधिकारी हैं. क्योंकि वह स्वयं भी युवाओं की इसी भीड़ से आए हैं इसीलिए वह बेरोजगार युवाओं की समस्या को अच्छे से समझते हैं. आशा करते हैं कि दलजीत सिंह योग्य उम्मीदवारों को आगे लाएंगे, तथा अपना काम निष्ठा और निष्पक्ष भाव से करेंगे.

Author Deepika Bhardwaj

नमस्कार मेरा नाम दीपिका भारद्वाज है. मैं 2022 से खबरी एक्सप्रेस पर कंटेंट राइटर के रूप में काम कर रही हूं. मैंने कॉमर्स में मास्टर डिग्री की है. मेरा उद्देश्य है कि हरियाणा की प्रत्येक न्यूज़ आप लोगों तक जल्द से जल्द पहुंच जाए. मैं हमेशा प्रयास करती हूं कि खबर को सरल शब्दों में लिखूँ ताकि पाठकों को इसे समझने में कोई भी परेशानी न हो और उन्हें पूरी जानकारी प्राप्त हो. विशेषकर मैं जॉब से संबंधित खबरें आप लोगों तक पहुंचाती हूँ जिससे रोजगार के अवसर प्राप्त होते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button