Join Telegram Group Join Now
Join WhatsApp Group Join Now
Haryana NewsCrime

जश हत्‍याकांड में एक नया सस्‍पेंस, डिलीट की गई चैटिंग से हत्‍या के राज का होगा पर्दाफाश

इस न्यूज़ को शेयर करे:

करनाल :- पुलिस ने जश मामले में कभी साधु वेशधारी व्यक्ति पर अपहरण करने का शक जताया, तो कभी पड़ोस में रहने वाले व रिश्ते में जश के ताऊ राजेश व उनके परिवार पर हत्या की आशंका जताई. इस मामले में लगातार पुलिस अपनी जांच का दायरा बढ़ाती रही, परंतु पुलिस को बाद में पता चला कि अंतिम बार जश पड़ोस में ही रिश्ते में चाची लगने वाली अंजलि के पास गया था.

अब धीरे-धीरे खुल रही है जश हत्याकांड की परते 

जब पुलिस इस मामले की तहकीकात करने लगी तो आरोपी यही चाची निकली. पुलिस को इस मामले को स्पष्ट करने में तकरीबन 11 दिन का समय लग गया. पुलिस पर भी हर तरफ से दबाव बन रहा था, अब पुलिस ने इस हत्याकांड की आरोपी अंजलि को मान लिया है. वही आरोपित अंजलि, उसके पति लवली व पड़ोस के राजेश के मोबाइल रिकॉर्ड से कुछ राज खुल सकता है. तीनों ने ही अपने मोबाइल से कुछ चैटिंग डिलीट की है. पुलिस ने यह मोबाइल जांच के लिए लैब भेज दिए हैं. वही अभी जश के खून व बाल के नमूनों की डीएनए रिपोर्ट, मनोचिकित्सकों की अंतिम रिपोर्ट भी आनी बाकी है.

वही स्वजनों व अन्य लोगों को अभी भी पूरी तरह से इस बात पर भरोसा नहीं हो रहा है. पुलिस अधीक्षक गंगाराम पूनिया शनिवार को पहली बार मीडिया के सामने आए. उन्होंने इस मामले को लेकर स्पष्ट कहा कि अकेली अंजलि ने इस मामले को अंजाम दिया है. पुलिस ने बताया कि अंजलि ने जश की 5 अप्रैल को करीब 10:45 बजे ही हत्या कर दी थी. उसके बाद उसने बेड से निकालकर पिट्ठू बैग में शव लेकर राजेश की घर की छत पर फेक दिया. बता दे कि खुद ही धनवंती ने पुलिस द्वारा घरों की तलाश का भय दिखाकर अपनी छत भी जांच लेने को कहा. जब वह अपनी छत पर गई और उसने शव को देखा तो वह काफी डर गई.

जब उसकी सास आई तो उसने इस जब की जानकारी उन्हें दी और कहा कि यदि इस मामले के बारे में पुलिस को पता चला तो हम फंस सकते हैं. दोनों ने पुलिस के डर के भय से सुबह करीब 5:00 बजे पड़ोस में पशु बाड़े की छत पर शव को फेक दिया. पुलिस ने दावा किया कि अंजलि मनोरोग से पीड़ित है, उसने गुस्से के दौरान जश की हत्या की. यह भी बताया जा रहा है कि उसने पहले भी जश को मारने का प्रयास किया था.

Author Meenu Rajput

नमस्कार मेरा नाम मीनू राजपूत है. मैं 2022 से खबरी एक्सप्रेस पर बतौर कंटेंट राइटर काम करती हूँ. मैंने बीकॉम, ऍम कॉम तक़ पढ़ाई की है. मैं प्रतिदिन हरियाणा की सभी ब्रेकिंग न्यूज पाठकों तक पहुंचाती हूँ. मेरी हमेशा कोशिश रहती है कि मैं अपना काम अच्छी तरह से करू और आप लोगों तक सबसे पहले न्यूज़ पंहुचा सकूँ. जिससे आप लोगों को समय पर और सबसे पहले जानकारी मिल जाए. मेरा उद्देशय आप सभी तक Haryana News सबसे पहले पहुँचाना है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button