Join Telegram Group Join Now
Join WhatsApp Group Join Now
Mahendragarh News

नारनौल मे ममता शर्मशार, दूध पिलाने के बहाने माँ ने दबाया बेटी का गला CCTV मे रिकार्ड हुई वारदात

इस न्यूज़ को शेयर करे:

नारनौल :- मां बेटी के प्यार के किस्से तो सभी सुनते आ रहे हैं, आज से ही नहीं बल्कि प्राचीन समय से ही मां बेटी के रिश्ते को सबसे पवित्र रिश्ता माना गया है. जहां मां अपने बच्चों की सुरक्षा के लिए अपनी जान देने को भी तैयार हो जाती है, वहीं दूसरों की जान लेने के लिए भी उतारू हो जाती है. आज हम आपको एक ऐसी मां के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने अपनी नवजात बेटी का गला दबाकर मारने की कोशिश की और ममता को शर्मसार कर दिया.

बच्ची को अचेत अवस्था में लाया गया अस्पताल 

महेंद्रगढ़ Road पर छोटे बच्चों के इलाज के लिए स्पर्श अस्पताल खोला गया है. अस्पताल के संचालक डॉ. रितेश यादव ने बताया कि लगभग 10 दिन पहले 2 महीने की एक बच्ची के हाथ में फ्रैक्चर आया हुआ था, उस बच्ची के परिजन उसे अस्पताल लेकर आए थे. तब Doctor ने आशंकाओं के चलते बच्ची का Treatment कर उसे घर भेज दिया गया था, लेकिन उसके ठीक 4- 5 दिन बाद ही वे इस बच्ची को अचेत अवस्था में लेकर फिर से अस्पताल में आए. बच्ची को निमोनिया की शिकायत होने की वजह से उसे वेटिलेटर पर रखा गया.

दूध पिलाने के बहाने मां ने दबाया बच्ची का गला 

अच्छे से ठीक होने के बाद बच्ची को वार्ड में शिफ्ट किया गया ताकि महिला बच्चे को मातृत्व दूध पिला सके. लेकिन मां ने अपनी बच्ची को दूध पिलाने के बहाने से आधी रात में उसका गला दबाकर उसे मारने की कोशिश की, तभी शुक्रवार को करीब 3:00 बजे उनके किसी Staff की Call आई. उन्होंने कहा कि अचानक से बच्ची की तबीयत खराब हो गई है. Doctor असमंजस में पड़ गए की जिस बच्ची को वह बिल्कुल ठीक- ठाक छोड़कर आए थे अचानक उसकी हालत कैसे खराब हो गई.

CCTV से पता चली मामले की पूरी जानकारी 

जब अस्पताल में लगे CCTV फुटेज को खंगाला गया, सब देखकर हैरान रह गए की बच्ची की मां ही बच्ची का गला दबा रही थी. जिसके बाद अस्पताल वालों ने 112 नंबर डायल इसकी सूचना पुलिस अधिकारियों को दी. मामले की सूचना मिलते हैं IAS अधिकारी राजबाला वहां पहुंची और CCTV फुटेज प्राप्त की. चिकित्सकों द्वारा की गई शिकायत के आधार पर सिटी पुलिस ने महिला के खिलाफ IPC की धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

Author Shweta Devi

मेरा नाम श्वेता है. मैं हरियाणा के भिवानी जिले की निवासी हूं. मैंने D.Ed और स्नातक तक की पढ़ाई पूरी कर ली है. वर्तमान में मै Khabri Express पर बतौर लेखक के रूप में कार्य कर रही हूं. मै सरकार के द्वारा चलाई जा रही विभिन्न स्कीम, एजुकेशन और लाइफ स्टाइल से जुड़े विभिन्न कंटेंट जितनी जल्द हो सके पाठको तक पहुंचाने की कोशिश करती हूँ.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button