Join Telegram Group Join Now
Join WhatsApp Group Join Now
Mahendragarh News

हरियाणा रोडवेज फिर शुरू करेगी रात्रि ठहराव, मांगी रात्रि ठहराव करने वाली बसों की लिस्ट

इस न्यूज़ को शेयर करे:

महेंद्रगढ़ :- हरियाणा राज्य परिवहन विभाग ने यात्रियों को रात्रि ठहराव से संबंधित बड़ी खुशखबरी दी है. विभाग के द्वारा सामान्य डिपो पर पिछले 5 वर्षों से बंद यात्री ठहराव वाली बसों को एक बार पुनः शुरू करने की बात कही है. परिवहन विभाग में 25 किलोमीटर के दायरे में रात्रि ठहराव के लिए बसों की समीक्षा करने के लिए Depot से सूची मांगी. इस ठहराव से यात्रियों को काफी फायदा मिलेगा.

यात्री ठहराव बंद होने से रोडवेज को हो रहा काफी नुकसान

हरियाणा राज्य परिवहन विभाग ने बताया कि पिछले 5 वर्षों से यात्री ठहराव बंद कर दिया गया था, इस वजह से Roadways को काफी नुकसान उठाना पड़ रहा था. इस वजह से विभाग ने Depot को राहत देने और हो रहे नुकसान से बचाने के लिए 25 किलोमीटर  के 25 किलोमीटर और इसके आसपास के दायरे में आने वाले गांवो में यात्री ठहराव शुरू करने का फैसला लिया.

25 किलोमीटर दायरे के अंदर पेट्रोल का देना होगा विवरण

बता दें कि पिछले कुछ समय से 25 किलोमीटर के दायरे में आने वाले गांव में यात्रियों का ठहराव नहीं किया जा रहा था. लेकिन अब जल्द ही इसके शुरू किए जाने की संभावना है. वही परिवहन विभाग के पत्र के अनुसार महाप्रबंधको को 25 किलोमीटर के दायरे में यात्री ठहराव वाली बसों की संख्या की जानकारी देनी होगी. साथ ही 25 किलोमीटर के दायरे से कम रूटों पर संचालित किए जाने वाली बसों के डीजल खर्च का विवरण भी देना होगा.

किसी भी डिपो पर नहीं किया जा रहा रात्रि बस ठहराव 

Roadways महाप्रबंधक नवीन शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि निदेशालय की तरफ से Letter आया है, जिसमे निदेशालय की तरफ से कुछ मांगों के लिए जरूरी बिंदुओं पर जानकारी मांगी गई थी, उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि पिछले कुछ समय से किसी भी Depot रात्रि बस ठहराव नहीं किया जा रहा है.

Author Shweta Devi

मेरा नाम श्वेता है. मैं हरियाणा के भिवानी जिले की निवासी हूं. मैंने D.Ed और स्नातक तक की पढ़ाई पूरी कर ली है. वर्तमान में मै Khabri Express पर बतौर लेखक के रूप में कार्य कर रही हूं. मै सरकार के द्वारा चलाई जा रही विभिन्न स्कीम, एजुकेशन और लाइफ स्टाइल से जुड़े विभिन्न कंटेंट जितनी जल्द हो सके पाठको तक पहुंचाने की कोशिश करती हूँ.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button