Join Telegram Group Join Now
Join WhatsApp Group Join Now
Jind News

अब हरियाणा रोडवेज की सुविधाएं और भी होंगी बेहतर, कुर्सियों पर बाबू बने बैठे रोडवेज चालक व परिचालक चलाएंगे बसें

इस न्यूज़ को शेयर करे:

जींद :- जींद जिले में इन दिनों बस समय पर ऑन रूट नहीं हो पा रही, जिस वजह से यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. अब कुर्सियों पर बाबू बनकर बैठेने वाले रोडवेज के चालक व परिचालक Off Route बसों को ऑन रूट करते हुए नजर आएंगे. जींद डिपो में चालक व परिचालकों की  संख्या कम है, जिस वजह से Time पर बस ऑन रूट नहीं हो पाती. इसी को ध्यान में रखते हुए चालक व परिचालकों को जरूरी निर्देश दिए गए.

Jind डिपो में 160 से ज्यादा बसें मौजूद

यात्रियों की परेशानियों को ध्यान में रखते हुए महाप्रबंधक की तरफ से ऑफिसों में बाबू बने बैठे चालक व परिचालकों को मार्ग ड्यूटी व Stand Duty के आदेश दिए हैं. इन आदेशों के तहत कर्मचारियों की कमी की वजह से खड़ी लगभग 20 Buses ऑन रूट हो जाएंगी. जिससे यात्रियों को भी बेहतर परिवहन का लाभ मिलेगा. मौजूदा समय में Jind डिपो में 160 से ज्यादा बसें मौजूद है. जिसमें किलोमीटर Skim की 37 बसें भी शामिल है.

चालक व परिचालक नहीं फरमा पाएंगे आराम 

अभी डिपो में 21 चालक स्वास्थ्य विभाग में एंबुलेंस पर Duty दे रहे हैं, वहीं 25 से अधिक चालक व परिचालक कार्यशाला व Booking ब्रांच में कंप्यूटरों पर बैठकर आराम फरमा रहे हैं. जिस वजह से यात्रियों को बसों में सफर करने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. जींद डिपो के महाप्रबंधक अशोक कौशिक ने बताया कि कुछ चालक व परिचालकों को मार्ग ड्यूटी के निर्देश भी जारी कर दिए गए हैं.

यात्रियों को मिलने वाली है बेहतर सुविधा 

डिपो की तरफ से हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं, जिससे यात्रियों का सफर सुविधाजनक किया जा सके. चालक व परिचालकों की कमी की वजह से ही Buses को खड़ी करना पड़ रहा था, अब अधिकारियों के आदेश के तहत यात्रियों को बेहतर सुविधा मिलने वाली है.

Author Meenu Rajput

नमस्कार मेरा नाम मीनू राजपूत है. मैं 2022 से खबरी एक्सप्रेस पर बतौर कंटेंट राइटर काम करती हूँ. मैंने बीकॉम, ऍम कॉम तक़ पढ़ाई की है. मैं प्रतिदिन हरियाणा की सभी ब्रेकिंग न्यूज पाठकों तक पहुंचाती हूँ. मेरी हमेशा कोशिश रहती है कि मैं अपना काम अच्छी तरह से करू और आप लोगों तक सबसे पहले न्यूज़ पंहुचा सकूँ. जिससे आप लोगों को समय पर और सबसे पहले जानकारी मिल जाए. मेरा उद्देशय आप सभी तक Haryana News सबसे पहले पहुँचाना है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button