Join Telegram Group Join Now
Join WhatsApp Group Join Now
Jhajjar News

अब शहर में 1 मिनट से ज्यादा बस रोकने पर होगा चालान, प्राइवेट बस संचालकों में मचा हड़कंप

इस न्यूज़ को शेयर करे:

बहादुरगढ़ :- शहर में जाम की परेशानी हल करने के लिए पुलिस ने अहम कदम उठाया है. फैसला लिया गया है कि शहर के अंदर यदि 1 मिनट से अधिक बस रोकी गई तो चालान काटना जाएगा. साथ ही DC की अनुवाई में कई बसों के चालान भी किये गए.

लग जाता है लम्बा जाम

आपको बता दें कि शहर में एक तरफ Bus Stand बन जाने के बाद भी लोगों को जाम की समस्या हो रहीं है. वर्तमान में अब काफी सारे बस चालक सवारियां लेने के लिए शहर के अंदर से होकर जाते है. ऐसे में पुराने बस स्टैंड के बाहर काफी वक़्त तक बसें रोककर चालक सवारियों के इंतजार में रहते हैं. जिसके कारण लंबा जाम लग जाता है.

Action में आई पुलिस 

लेकिन अब पुलिस Action Mood में आ गई है, ऐसे ही बस चालकों के खिलाफ सख्त कदम उठाए जाएंगे. बुधवार को DSP पवन कुमार की अगुवाई में एक टीम ने पुराने बस अड्डे के बाहर Illegal तरीके से बस रोककर सवारियाँ चढ़ाने के लिए चालकों के चालान काटे.

No Parking का कटेगा चालान 

डीएसपी पवन कुमार ने साफ साफ बस चालकों को आदेश दिए है कि 1 मिनट से ज्यादा यदि किसी भी बस चालक ने पुराने बस स्टैंड के बाहर बस रोकी तो उसका No Parking का चालान कर दिया जाएगा. आज भी आधा दर्जन से ज्यादा बस चालकों के चालान किये गए. डीएसपी का कहना है कि यह कार्रवाई आगे भी ऐसे ही चलती रहेगी. वहीं पुलिस की कार्रवाई से बस चालकों में हड़कंप मचा हुआ है.

Author Deepika Bhardwaj

नमस्कार मेरा नाम दीपिका भारद्वाज है. मैं 2022 से खबरी एक्सप्रेस पर कंटेंट राइटर के रूप में काम कर रही हूं. मैंने कॉमर्स में मास्टर डिग्री की है. मेरा उद्देश्य है कि हरियाणा की प्रत्येक न्यूज़ आप लोगों तक जल्द से जल्द पहुंच जाए. मैं हमेशा प्रयास करती हूं कि खबर को सरल शब्दों में लिखूँ ताकि पाठकों को इसे समझने में कोई भी परेशानी न हो और उन्हें पूरी जानकारी प्राप्त हो. विशेषकर मैं जॉब से संबंधित खबरें आप लोगों तक पहुंचाती हूँ जिससे रोजगार के अवसर प्राप्त होते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button