Join Telegram Group Join Now
Join WhatsApp Group Join Now
Jhajjar News

वीरेंद्र सहवाग के स्कूल मे आठ साल के मासूम के साथ गन्दा काम, पुलिस ने मामला किया दर्ज

इस न्यूज़ को शेयर करे:

चंडीगढ़ :- इंडिया टीम के धाकड़ बल्लेबाज और ओपनर रह चुके पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग के Virender Sehwag International School के हॉस्टल में 8 साल के मासूम बच्चे के साथ दुराचार करने का मामला सामने आया है. यह स्कूल हरियाणा के Jhajjar जिले के दुलीना गांव के नजदीक स्थित है. पीड़ित बच्चे के पिता की तरफ से शिकायत करने के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस द्वारा मामला दर्ज किया गया. इस स्कूल के फाउंडर वीरेंद्र सहवाग है और उनकी पत्नी Aarti चेयपर्सन है. पुलिस के अनुसार अभी बच्चा डरा हुआ है और कुछ बात नहीं बता पा रहा है. शक उसके साथ पढ़ने वाले बच्चो या स्टाफ पर है.

जुवेनाइल एक्ट और पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज

झज्जर के एसपी Wasim Akram ने बताया है कि दुलीना चौकी के सामने स्थित सहवाग इंटरनेशनल School के हॉस्टल में रहने वाले बच्चों के साथ दुराचार की शिकायत उसके पिता द्वारा की गई है. ये घटना 15 August की है. पीड़ित छात्र UP के हाथरस में रहने वाला है और उसने इसी साल के अप्रैल के महीने में इस स्कूल में एडमिशन लिया था. इस संबंध में पुलिस द्वारा जुवेनाइल एक्ट और पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया. मुकदमे की तफ्तीश झज्जर महिला थाना इंचार्ज द्वारा की जा रही है. पूछताछ करते हुए बच्चे का Medical करवाया गया है. जिसमें Sexual Abuse की पुष्टि हुई है. केस की Investigate के लिए स्पेशल टीम का गठन किया गया है.

Sunny Singh

नमस्कार दोस्तों मेरा नाम सनी सिंह है. मैं खबरी एक्सप्रेस वेबसाइट पर एडमिन टीम से हूँ. मैंने मास्स कम्युनिकेशन से MBA और दिल्ली यूनिवर्सिटी से जर्नलिज्म का कोर्स किया हुआ है. मैंने ABP न्यूज़ में भी बतौर कंटेंट राइटर काम किया है. फ़िलहाल मैं खबरी एक्सप्रेस पर आपके लिए सभी स्पेशल केटेगरी की पोस्ट लिखता हूँ. आप मेरी पोस्ट को ऐसे ही प्यार देते रहे. धन्यवाद

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button