Join Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now
Jhajjar News

Anil Vij की कार का फिर एक्सीडेंट, ट्रक से टक्कर के बाद बाल बाल बचे गृह मंत्री अनिल विज

इस न्यूज़ को शेयर करे:

बहादुरगढ़ :- हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज सड़क दुर्घटनाओं की वजह से चर्चाओ में रहने लगे हैं. पहली सड़क दुर्घटना के दौरान गृह मंत्री की गाड़ी का शोकर टूट गया था, वहां से भी गृहमंत्री बाल बाल बचे थे. वही एक बार फिर गृह मंत्री के साथ एक ओर सड़क दुर्घटना हो गई. Saturday को दोपहर 3:00 बजे के करीब कुंडली- मानेसर- पलवल (KMP) एक्सप्रेस Highway से अपने काफिले के साथ Rohtak से गुरुग्राम जा ही रहे थे, कि एक ट्रक ने उनके काफिले में शामिल एस्कॉर्ट गाड़ी को टक्कर मार दी, जो अनिल विज की गाड़ी से जाकर टकरा गई.

गृह मंत्री की गाड़ी का हुआ एक्सीडेंट 

बता दें कि गृहमंत्री अनिल विज अपने काफिले के साथ KMP एक्सप्रेस वे से रोहतक से गुरुग्राम की तरफ जा रहे थे. तभी KMP के मुंडाखेड़ा के पास पहुंचते ही एक ट्रक ने उनके काफिले में शामिल एस्कॉर्ट गाड़ी को टक्कर मार दी जिस वजह से गाड़ी अनियंत्रित होकर  आगे चल रही गृहमंत्री की गाड़ी से टकरा गई. इस दुर्घटना में केवल गाड़ियां ही आपस में टकरा कर रह गई परंतु गनीमत यह रही की इसमें बैठे अनिल विज सहित अन्य किसी व्यक्ति को चोटे नहीं आई.

पुलिस प्रशासन ने ट्रक को लिया कब्जे में  

बता दे कि यह दुर्घटना शनिवार को दोपहर करीब 3:00 बजे के आसपास हुई. हादसा होते ही Truck को वही रुकवा लिया गया, और इस हादसे के थोड़ी देर बाद ही अनिल विज फिर से अपने काफिले के साथ गुरुग्राम के लिए रवाना हो गए. मामले की खबर मिलते ही पुलिस प्रशासन भी मौके पर घटनास्थल पहुंचे और Truck को अपने कब्जे में ले लिया. वही SP अकरम सहित अन्य सभी अधिकारी मामले की जांच में जुट गए.

मुंडाखेड़ा में हुई यह दुर्घटना  

गृहमंत्री के साथ हुए इस हादसे को लेकर ASP अमित यशवर्धन ने जानकारी देते हुए बताया कि गृहमंत्री रोहतक से गुरुग्राम की तरफ जा रहे थे, परंतु रास्ते में ही मुंडाखेड़ा में उनकी गाड़ी के साथ दुर्घटना हो गई. इस दुर्घटना में गृहमंत्री सहित अन्य किसी अधिकारी को कोई चोट नहीं आई. पुलिस प्रशासन ने Truck को कब्जे में लेकर ट्रक चालक पर केस दर्ज कर आगे की कार्यवाही में लगी हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button