Join Telegram Group Join Now
Join WhatsApp Group Join Now
Hisar News

देखे वीडियो: चप्पल- थप्पड़ कांड करने के बाद काफी चर्चा में आई थी सोनाली फोगाट, मिली थी एक दबंग लेडी के रूप में नई पहचान

इस न्यूज़ को शेयर करे:

हिसार :- हरियाणा की एक वीडियो बहुत ही ज्यादा चर्चित हुई थी जिसमें सोनाली फोगाट एक दबंग लेडी के रूप में चप्पल- थप्पड़ मारती नजर आ रही थी. इस  वायरल वीडियो में दिखाया गया था कि हिसार के बालसंमद में भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट ने Market Committee के सचिव सुल्तान सिंह की थप्पड़ों और चप्पलों से पिटाई की थी. इतना ही नहीं इस पूरी घटना की Vedio भी बनवाई थी.

इंटरनेट पर बहुत चर्चित हुई थी वीडियो

Internet Media पर यह वीडियो बहुत ज्यादा Viral हुई थी और लोगों के बीच काफी चर्चा में रही थी. लोगों ने इस वीडियो पर खूब सारे Comments भी किए थे, जिनमें किसी ने उसे Dabangg Lady बताया था तो किसी ने Famous होने के लिए अपना आ गया हथकंडा बताया था. यह मामला Court तक गया भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट ने सुल्तान सिंह पर मानहानि का Case किया था.

 कोर्ट में पेश किए गए ऑडियो और वीडियो क्लिप

सुल्तान सिंह को सोनाली फोगाट ने पांच करोड़ का मानहानि नोटिस भेजा था. यह मामला कोर्ट में पहुंचने के बाद सोनाली फोगाट ने इस घटना से संबंधित Document और कुछ अन्‍य चीजें भी पेश की थी. इसमें एक Audio और वीडियो Clip भी शामिल थे.  इस मामले के बाद सोनाली ने मीडिया के सामने कहा था कि अगर कोई महिला अकेली है और दिखने में अच्छी है तो उसे जीने का कोई अधिकार नहीं है.

पति की मौत के बाद किया कठिनाइयों का सामना

उनका कहना है कि वह मानसिक रूप से उत्पीड़न झेलती है और उनके बारे में बहुत- सी गलत बातें भी की जाती हैं. ऐसी महिलाओं को हर तरीके से लोग परेशान करते हैं, और उनका फायदा उठाने की भी कोशिश करते हैं. उसके पति की मौत के बाद उसने ऐसी बहुत- सी कठिनाइयों का सामना किया है जिसने उसे और भी ज्यादा Strong बनाया है. इसमें उसके परिवार ने भी उनका साथ दिया है.

महिला आयोग को भी भेजा गया था सबूत 

सोनाली फोगाट ने इस मामले से संबंधित आडिया और वीडियो क्लिप Commission For Women को भेजी थी. इस मामले में सोनाली ने यह आरोप लगाया गया था कि इस आडियो में सुल्‍तान सिंह ने उसके खिलाफ कुछ आपत्तिजनक बातें कहीं हैं. इस मामले की पंचकूला में सुनवाई भी हुई थी.

अपना पक्ष रखने के लिए बुलाया गया था चंडीगढ़

यह ऑडियो सुन कर महिला आयोग ने सोनाली फोगाट द्वारा सुल्तान सिंह पर लगाए आरोपो को सही बताया था. इस पर सुल्तान सिंह ने इसके अगले ही दिन महिला आयोग दवारा पर एक तरफा कार्रवाई करने का आरोप लगाया था. इस पर उन्हें अपना पक्ष रखने के लिए चंडीगढ़ बुलाया गया था.

Author Romiyo

नमस्कार दोस्तों, मेरा नाम रोमियो परमार है. मैं खबरी एक्सप्रेस पर 2022 से बतौर कंटेंट राइटर का काम कर रही हूँ. मैंने बी.ए, एम.ए तक पढ़ाई की है. मैं सभी पाठकों तक लाइफस्टाइल से जुड़ी हुई खबरें पहुंचाती हूँ. आप तक हर खबर सही और सबसे पहले पहुंचे यही मेरा सर्वोत्तम उद्देशय है. मैं अपनी पूरी लगन और मेहनत से आप तक हर खबर पहुंचने में तत्पर हूँ.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button