Join Telegram Group Join Now
Join WhatsApp Group Join Now
Hisar NewsHaryana News

भक्त निराश: आज खत्म हो रही है गुरमीत राम रहीम की पैरोल, सोमवार को फिर से लौटेगा सुनारिया जेल

इस न्यूज़ को शेयर करे:

हिसार :- साध्वी यौन शोषण, छत्रपति व रणजीत हत्याकांड में दोषी गुरमीत राम रहीम इन दिनों पैरोल पर आए हुए हैं और बागपत के आश्रम में रह रहे हैं. राम रहीम के पेरोल का समय 17 जुलाई शाम को समाप्त होने जा रहा है. परंतु, वह शाम की बजाए सोमवार सुबह रोहतक की सुनारिया जेल लौट सकता हैं, क्योंकि जेल के नियमों के अनुसार ट्रेवलिंग के लिए अतिरिक्त समय दिया जाता है. वहीं राम रहीम ने शनिवार को अपने श्रद्धालुओं के लिए 5 मिनट का नया गाना Launch किया है. जिसके शब्द पाप छुपाके, पुण्य दिखाके इस प्रकार है. गाने पर हनीप्रीत ने भी ट्वीट करके अनुयायियों से कहा है कि वह इस गाने को जरुर सुने.

राम रहीम का दिखा पुराना मिजाज

जेल में उम्र कैद की सजा काट रहा राम रहीम इस बार 30 दिनों की पेरोल के दौरान 25 अगस्त 2017 से पहले वाले दिनों के रंगों में रंगा नजर आ रहा है. अपराधी होने पर भी इस बार राम रहीम ने पहली बार अपने Recorded वीडियो जारी किए. इतना ही नहीं Stage पर सत्संग करना भी शुरू कर दिया और गाने गाना भी शुरू कर दिया.

रिकार्डिड वीडियों में वेदों को बताया सबसे ऊपर

पेरोल पर रह रहें राम रहीम ने अपने रिकार्डिड वीडियो सोशल मीडिया चैनल पर अपलोड कर दिए. राम रहीम का इंसा संप्रदाय बना हुआ है. परंतु अबकी बार पेरोल पर आने के बाद अपने प्रवचनों में वेदों को सर्वोच्च ग्रंथ बताया है. जबकि पहले राम रहीम अपने प्रवचनों में सभी धर्मों का बराबर सम्मान करने की बात करता था. राम रहीम खुद जट सिख समाज से संबंधित है.

जब कबड्‌डी खेला करते थे, तब होते थे 6-8 पैक

डेरा प्रमुख ने कहावत सुनाते हुए कहा कि हम पतले क्या हो गए, लोगों ने हमें नकली बताना आरंभ कर दिया. पहले हम इससे भी कमजोर थे, पेट में खराबी हो गई, जिसके कारण वजन बढ़ गया. जब हम 1982-83 में पढ़ा करते थे तो हमारा वजन 82 था. उस समय कबड्‌डी खेला करता थे और 6- 8 पैक होते थे. पेट में समस्या होने के कारण खाना खाने की वजह से 5 किलो वजन में बढ़ोतरी हो गई.

Author Deepika Bhardwaj

नमस्कार मेरा नाम दीपिका भारद्वाज है. मैं 2022 से खबरी एक्सप्रेस पर कंटेंट राइटर के रूप में काम कर रही हूं. मैंने कॉमर्स में मास्टर डिग्री की है. मेरा उद्देश्य है कि हरियाणा की प्रत्येक न्यूज़ आप लोगों तक जल्द से जल्द पहुंच जाए. मैं हमेशा प्रयास करती हूं कि खबर को सरल शब्दों में लिखूँ ताकि पाठकों को इसे समझने में कोई भी परेशानी न हो और उन्हें पूरी जानकारी प्राप्त हो. विशेषकर मैं जॉब से संबंधित खबरें आप लोगों तक पहुंचाती हूँ जिससे रोजगार के अवसर प्राप्त होते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button