Join Telegram Group Join Now
Join WhatsApp Group Join Now
Hisar News

मां सोनाली के साथ फ्रेंड की तरह रहती थी बेटी यशोधरा, अब आंखों से नहीं सूख रहे आंसू

इस न्यूज़ को शेयर करे:

हिसार :- TikTok स्टार और भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट की मौत के बाद उनकी बेटी यशोधरा की हालत खराब है. दोनों हमेशा से ही एक दोस्त की तरह रहती थी. सोनाली के जाने के बाद से यशोधरा कुछ खा पी नहीं रहीं है और सिर्फ मां के बारे में ही सोच रहीं है. शनिवार को CM मनोहर लाल को जब इस बात का पता चला तो उन्होंने यशोधर को खाना खिलाने की कोशिश की मगर तब भी यशोधरा ने एक दो निवाले खाये और रोने लगी. घर में वह सबके बीच है लेकिन रह रह कर वह अपनी माँ को याद कर रही है.

दोस्त की तरह रहती थी माँ- बेटी

रविवार को दिनभर आने वाले लोगों का ताँता लगा रहा. ऐसे में शाम के समय यशोधरा ने जब खाना नहीं खाया तो उनकी दादी उसे समझाती दिखाईं दी. पोती को हिम्मत दी और कहा कि तुम्हे जीवन में आगे बढ़ना है और अपनी मां का सपना पूरा करना है. यशोधरा और माँ सोनाली एक दूसरे के साथ बहुत सहज थी. यशोधरा विद्या देवी जिंदल स्कूल में 11वीं कक्षा की छात्रा हैं और वहीं Hostel में रहती हैं. मगर जब भी उनकी छुट्टी होती वह अपने घर आतीं थी.  सोनाली भी अपने सभी काम छोड़कर बेटी को समय देती थी. बेटी चाहे फिर एक दिन के लिए आए या पूरे हफ्ते के लिए. वह बेटी के साथ Festival मनाती, दोनों एक जैसे कपड़े पहनते. लोग कहते थे कि इन्हें देख कर लगता ही नहीं दोनों मां बेटी है.

राजनीति व फ़िल्मी जगत के लोग पहुँचे 

अब बेटी का ध्यान मां से हटकर दूसरी जगह लगे इसके लिए यशोधरा के स्कूल से Books मंगाई गई हैं ताकि उनकी पढ़ाई चलती रहे. सोनाली के Farmhouse पर रविवार को सामाजिक, राजनैतिक व फिल्मी जगत से आने वाले लोगों का आना जाना बना रहा. इस दौरान भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला भी उपस्थित हुए तथा उन्होंने परिवार को हिम्मत बँधाई. इसके बाद हरियाणवी कलाकारों में राजू पंजाबी व अन्य कलाकार पहुँचे. इसके साथ ही पूर्व चेयरमैन बीर सिंह ख्यालिया भी सात्वना देने आये.

आज किया गया अस्थियों का विसर्जन 

स्वजनों ने बताया कि सोमवार को सुबह पांच बजे उत्तर प्रदेश के हापुड़ में स्थित गढ़ गंगा में सोनाली फोगाट की अस्थियों का विसर्जन किया गया. विसर्जन में बेटी यशोधरा, सोनाली की बहन रेमन फोगाट, ननद, भतीजे कुसाल फोगाट और सचिन फोगाट शामिल हुए.

Author Deepika Bhardwaj

नमस्कार मेरा नाम दीपिका भारद्वाज है. मैं 2022 से खबरी एक्सप्रेस पर कंटेंट राइटर के रूप में काम कर रही हूं. मैंने कॉमर्स में मास्टर डिग्री की है. मेरा उद्देश्य है कि हरियाणा की प्रत्येक न्यूज़ आप लोगों तक जल्द से जल्द पहुंच जाए. मैं हमेशा प्रयास करती हूं कि खबर को सरल शब्दों में लिखूँ ताकि पाठकों को इसे समझने में कोई भी परेशानी न हो और उन्हें पूरी जानकारी प्राप्त हो. विशेषकर मैं जॉब से संबंधित खबरें आप लोगों तक पहुंचाती हूँ जिससे रोजगार के अवसर प्राप्त होते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button