Join Telegram Group Join Now
Join WhatsApp Group Join Now
Hisar News

Hisar News: शादी के दूसरे ही दिन गर्भवती मिली दुल्‍हन, पता लगने पर दूल्‍हे समेत ससुराल वाले हैरान

इस न्यूज़ को शेयर करे:

हिसार :- हरियाणा (Haryana) के हिसार (Hisar) जिले में अब एक अलग ही तरह का केस सामने आया है. यहां शादी के दूसरे ही दिन दुल्‍हन गर्भवती पाई गई है. ये जानकर दूल्‍हे के समेत ससुराल के लोग भी हैरान हो गए. मामले की सच्‍चाई सामने आने पर ही राज खुला है. पुरा मामला यह है कि जिले के गांव निवासी युवती से एक युवक ने होटल में ले जाकर काेल्ड ड्रिंक में नशा पिलाकर उसका दुष्कर्म कर दिया.

22 अप्रैल 2022 को दिया दुष्कर्म की घटना को अंजाम

मामले में पीड़िता ने पुलिस को दी हुई शिकायत में बताया कि 15 फरवरी 2020 को वह अपने मामा की बेटी की शादी में जिले के एक गांव में गई हुई थी. वहीं उसकी मुलाकात आरोपित युवक से हुई थी. इसके बाद से ही उनमें बातचीत होने लग गयी थी. फिर वह उनके गांव आने लगा. वह उससे फोन पर आपत्तिजनक बाते भी करने लग गया था. उसने उसका विरोध किया तो आरोपित युवक ने उसे धमकाया कि अगर यह बात उसने किसी को भी बताई तो और उससे बात नहीं की तो उसे समाज में बदनाम कर देगा. इस डर के कारण ही पीड़िता ने किसी को कुछ भी नहीं बताया. 22 अप्रैल 2022 को आरोपित ने उसे हिसार बुलाया और उसे एक होटल में ले गया. वहां आरोपित ने उसे काेल्ड ड्रिंक में नशा पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया.

विरोध करने पर बदनाम करने की धमकी

होश में आने पर ज़ब उसने इस बात पर विरोध जताया तो आरोपित ने उसे दोबारा बदनाम करने की धमकी दे दी. इसके बाद भी आरोपित ने उसे होटल में बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद 12 मई को पीड़िता की शादी कर दी गई. शादी के अगले ही दिन 13 मई को उसने डर के मारे आरोपित को फोन किया. इस दौरान मायके वालों ने ही उसे पकड़ लिया. ससुराल वालो ने उसके मायके वालों को बुला लिया.

आरोपित युवक ने शादी से किया मना

इसके बाद उसके मायके वाले पीड़िता को उसके घर ले आए. वहां उसे पता चला की दुष्कर्म होने की वजह से वह गर्भवती हो चुकी है. इसके बाद आरोपित युवक ने भी उससे शादी करने से मना कर दिया. पुलिस द्वारा पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button