Join Telegram Group Join Now
Join WhatsApp Group Join Now
Haryana NewsLifestyle

कोरोना केस बढ़े तो हरकत में आया स्वास्थ्य विभाग, रोजाना 3 हजार से ज्यादा टेस्ट करने के निर्देश

इस न्यूज़ को शेयर करे:

गुरूग्राम :- स्वास्थ्य विभाग हरियाणा के अतिरिक्त मुख्य सचिव राजीव अरोड़ा ने सिविल सर्जन डॉ़ वीरेंद्र यादव को जिले में प्रतिदिन होने वाले कोरोना संदिग्ध मरीजों की टेस्टिंग तीन से साढ़े तीन हजार तक कराने और 12 साल से ज्यादा आयु वर्ग के बच्चों का टीकाकरण( Vaccination) किए जाने के लिए स्कूलों में कैंप लगाने के आदेश दिए हैं.

कोरोना वायरस संक्रमण को बढ़ने से रोकने के लिए किए जा रहे कार्यों की समीक्षा करने के लिए राजीव अरोड़ा शुक्रवार को Gurugram गए और यहां गुरुग्राम सहित फरीदाबाद Health विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की सिविल सर्जन ने बताया कि कोरोना रोधी वैक्सीनेशन बढ़ाने के लिए 19 अप्रैल से ‘हर घर दस्तक’ अभियान की शुरुआत की जाएगी.

Author Deepika Bhardwaj

नमस्कार मेरा नाम दीपिका भारद्वाज है. मैं 2022 से खबरी एक्सप्रेस पर कंटेंट राइटर के रूप में काम कर रही हूं. मैंने कॉमर्स में मास्टर डिग्री की है. मेरा उद्देश्य है कि हरियाणा की प्रत्येक न्यूज़ आप लोगों तक जल्द से जल्द पहुंच जाए. मैं हमेशा प्रयास करती हूं कि खबर को सरल शब्दों में लिखूँ ताकि पाठकों को इसे समझने में कोई भी परेशानी न हो और उन्हें पूरी जानकारी प्राप्त हो. विशेषकर मैं जॉब से संबंधित खबरें आप लोगों तक पहुंचाती हूँ जिससे रोजगार के अवसर प्राप्त होते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button