Join Telegram Group Join Now
Join WhatsApp Group Join Now
Gurugram News

बड़ी खबर: गुरुग्राम में किंगडम ऑफ ड्रीम्स को किया गया सील, जाने क्या है पूरा मामला

इस न्यूज़ को शेयर करे:

गुरुग्राम :- हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण ने एक बड़ा फैसला लिये है. इसके चलते हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण द्वारा गुरुग्राम Kingdom of Dreams Gurugram सील कर दिया गया है. प्राधिकरण ने सीलिंग की और से ये कार्रवाई सौ  करोड़ रूपये शेष राशि नहीं मिलने पर की गई है. राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र यानी NCR के तहत गुरुग्राम का प्रमुख पर्यटन स्थल किंगडम ऑफ ड्रीम्स होता था.गुरुग्राम में घूमने वालों की पसंदीदा जगह किंगडम ऑफ़ ड्रीम्स हुआ करती थी . गुरुग्राम के प्रशासन के अधिकारियो की भारी -भरकम टीम ने किंगडम ऑफ़ ड्रीम्स को शुक्रवार के दिन सील कर दिया है.

गुरुग्राम किंगडम ऑफ ड्रीम्स सील 

बता दे की हरियाणा शहरी विकास प्रधारिकरण के द्वारा किंगडम ऑफ़ ड्रीम्स को सील कर दिया . सैलानियों के साथ-साथ  Delhi -NCR रहने वाले लोगो के लिए भी किंगडम ऑफ़ ड्रीम्स आकर्षण का केंद्र था. Kingdom of Dreams पर हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण की बची हुई धनराशि का भुगतान नहीं करने का आरोप है.

नहीं किया गया बची हुई धनराशि का भुगतान 

हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण की तरफ से पिछले कुछ साल में कई बार किंगडम ऑफ ड्रीम के प्रबंधन को Notice जारी किया जा चूका है, लेकिन किंगडम ऑफ ड्रीम्स के प्रबंधन को हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण तरफ से नोटिस जारी कर बची हुई धनराशि का भुगतान करने के लिए कहा गया था. बता दे कि नोटिस भेजने के बावजूद भी किंगडम ऑफ़ ड्रीम्स द्वारा बची हुई धनराशि का भुगतान नहीं किया गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button