Join Telegram Group Join Now
Join WhatsApp Group Join Now
Gurugram News

Gurugram News: चॉकलेट न मिली तो युवक ने दी बम की झूठी खबर, खाली करवाया 5 स्टार होटल

इस न्यूज़ को शेयर करे:

गुरुग्राम :- दिल्ली से सटे गुरुग्राम के एंबियंस मॉल स्थित लीला होटल में बम की सूचना से पुलिस विभाग में ह्ड़कंप मच गया. बम निरोधक दस्ते के साथ पुलिस के बड़े अधिकारी भी घटना स्थल पर पहुँचे. होटल से लोगों तथा Staff को बाहर निकाल एक-एक कमरे की जाँच की गई. इधर पुलिस की एक टीम फ़ोन करने वाले का पता लगाने में जुटी रहीं. दो घंटे बाद पता चला कि कॉल करने वाला दिल्ली निवासी युवक मानसिक रोगी (आटिज्म पीड़ित) है. काउंसलर ने चॉकलेट नहीं दी थी, जिससे युवक को गुस्सा आ गया और उसने गूगल से हाेटल का नंबर Search कर कॉल करदी.

होटल के लैंडलाइन पर आया फोन

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. मंगलवार को सुबह 11.36 बजे लीला होटल के Landline पर बम रखे जाने की धमकी दी गई. होटल Management ने तुरंत पुलिस Control Room को जानकारी दी, कि एक कॉल आई है. कॉल करने वाले व्यक्ति ने कहा कि लीला होटल में बम रख दिया गया है और व्यक्ति ने अपनी पहचान भी नहीं बताई. उसने यह भी नहीं बताया कि बम किस कमरे में या होटल के रेस्टोरेंट में किस जगह पर रखा गया है. पुलिस कंट्रोल रूम ने इस मामले की सूचना तत्काल DLF फेस-तीन के थाना प्रभारी इंस्पेक्टर संदीप और उच्च अधिकारियों को दी.

 तुरंत मौके पर पहुंची पुलिस 

पुलिस ने तेज़ी दिखाते हुए सबसे पहले लीला होटल के प्रबंधक को सूचित किया. जानकारी मिलते ही होटल प्रबंधक ने होटल में रुके व्यक्तियों और रेस्टोरेंट में खाना खाने वाले सभी लोगों को धीरे धीरे होटल से निकलने का आग्रह किया. थाना प्रभारी डीएलएफ फेज-तीन इंस्पेक्टर संदीप और सहायक पुलिस आयुक्त (डीएलएफ) विकास कौशिक टीम के साथ तुरंत घटना स्थल पर पहुँचे. फायर ब्रिगेड, एंबुलेंस और डाग स्क्वायड के साथ साथ बम निरोधक दस्ते को भी बुलाया गया. बम निरोधक दस्ते ने लगभग दो घंटे तक होटल के सभी कमरों की जांच की. तलाशी के वक़्त किसी भी प्रकार की कोई संदिग्ध वस्तु होटल में नहीं मिली.

कॉल करने वाला युवक मानसिक रोगी

दूसरी तरफ पुलिस की अपराध शाखा और साइबर सेल (Cyber Cell) काल करने वाले को ढूंढने में लग गई. जांच में पता चला कि होटल में बम की सूचना देने वाला 24 वर्षीय युवक मानसिक रोगी है. वह दिल्ली का रहने वाला है और Counseling के लिए गुरुग्राम स्थित एक Hospital में बने सेंटर में आया है. मंगलवार को भी उसके घरवाले गुरुग्राम लेकर आ रहे थे, रास्ते से ही उसने फ़ोन किया. जब उससे पूछा गया तो उसने कहा काउंसलिंग करने वाली मैम ने कल चॉकलेट नहीं दी थी, इससे उसे गुस्सा आ गया. पुलिस ने कॉल करने वाले युवक के विरुद्ध मामला दर्ज किया है.

मानसिक रोगी हैं युवक 

सहायक पुलिस आयुक्त, डीएलएफ, गुरुग्राम विकास कौशिक ने बताया कि कॉल करने वाले युवक मानसिक रोगी हैं और एक अस्पताल में उनका इलाज जारी है उपचार के दौरान वह अपने स्वजन से चॉकलेट मांग रहा था. चॉकलेट नहीं दी इसलिए उसने गुस्से में होटल का नंबर मिलाकर बम की अफवाह फैला दी.

Author Deepika Bhardwaj

नमस्कार मेरा नाम दीपिका भारद्वाज है. मैं 2022 से खबरी एक्सप्रेस पर कंटेंट राइटर के रूप में काम कर रही हूं. मैंने कॉमर्स में मास्टर डिग्री की है. मेरा उद्देश्य है कि हरियाणा की प्रत्येक न्यूज़ आप लोगों तक जल्द से जल्द पहुंच जाए. मैं हमेशा प्रयास करती हूं कि खबर को सरल शब्दों में लिखूँ ताकि पाठकों को इसे समझने में कोई भी परेशानी न हो और उन्हें पूरी जानकारी प्राप्त हो. विशेषकर मैं जॉब से संबंधित खबरें आप लोगों तक पहुंचाती हूँ जिससे रोजगार के अवसर प्राप्त होते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
PAK VS NZ T20 WC 2022 Playing 11: सेमाीफाइनल मुकाबले में ऐसी हो सकती है न्यूजीलैंड और पाकिस्तान की प्लेइंग 11 ये हैं भारत की सबसे ज्यादा फीचर्स वाली टॉप-5 सीएनजी कारें, Top CNG Cars ICC T20 World Cup 2022: India vs England सेमीफाइनल मुकाबले से पहले बुरी खबर, यह स्टार खिलाड़ी हुआ चोटिल