Join Telegram Group Join Now
Join WhatsApp Group Join Now
Fatehabad News

Sonali Phogat के निजी सचिव ने दुष्कर्म कर बनाई वीडियो, सोनाली के भाई रिंकू ढाका ने लगाए आरोप

इस न्यूज़ को शेयर करे:

फतेहाबाद :- बीजेपी लीडर और टिकटॉक स्टार Sonali Phogat की मौत में नया मोड़ आया है. सोनाली के भाई ने Goa Police को दी लिखित शिकायत में बहन से रेप और अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का दावा किया है. ये सनसनीखेज आरोप सोनाली के PA सुधीर सांगवान और उसके एक दोस्त Sukhwinder पर है.

सोनाली के भाई के दावे से केस में आया नया मोड़

दोनों पर आरोप है कि करीब 3 साल पहले खाने में नशीली दवा मिलाकर बेहोश कर रेप किया गया. उस वक़्त से अश्लील वीडियो बनाकर लगातार सोनाली को ब्लैकमेल किया जा रहा था. सोनाली फोगाट के भाई रिंकू के इस दावे से इस पूरे केस में नया मोड़ आ गया है. सोनाली के भाई रिंकू ने सीधे रेप, ब्लैकमेल, खाने में जहरीला पदार्थ और साजिश के तहत सोनाली फोगाट की हत्या की शिकायत की है, जिसकी Investigation शुरू कर दी गई है.

सुधीर को वीआईपी ट्रीटमेंट दे रही पुलिस

सोनाली के भाई ने गोवा पुलिस पर सुधीर और सुखविंदर का साथ देने का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि पुलिस सुधीर को वीआईपी ट्रीटमेंट दे रही है. उसे थाने में मोबाइल इस्तेमाल करने और टीवी देखने की छूट दे रखी है, जिस से वह सबूत मिटा रहा है.

संपत्ति हड़पने की कोशिश का भी आरोप

आपको बता दे कि गोवा पुलिस को दी शिकायत में रिंकू ने सुधीर सांगवान व सुखविंदर पर सोनाली फोगाट की संपत्ति हड़पने की कोशिश करने का भी आरोप लगाया है. रिंकू ने कहा कि सुधीर सोनाली को अक्सर वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए कहता था कि वह उनका फिल्मी व राजनीतिक कैरियर खत्म कर देगा. रिंकू ने आगे बताया कि कई बार सोनाली को ब्लैकमेल करके दोनों ने दुष्कर्म किया. उन्होंने सोनाली की संपत्ति के कागज, डेबिट कार्ड, चेक बुक और अलमारियों की चाबी तक अपने कब्जे में ले रखी है.

परिवार से बोला मौत को लेकर झूठ

रिंकू ने बताया कि 23 अगस्त की सुबह करीब साढ़े 8 बजे सुधीर सांगवान ने मेरे बड़े भाई के पास फोन किया था. उसने बताया था कि आपकी बहन सोनाली फोगाट का फिल्म की शूटिंग के दौरान देहांत हो गया है. देहांत की सूचना पाकर मैं अपने परिवार के सदस्यों के साथ गोवा में गया और वहा पर अपने तरीके से पता लगाया तो किसी Film की शूटिंग की पुष्टि ही नहीं हुई और ना ही वहां कोई पहले से किसी फिल्म की Shooting का प्रोग्राम था. इसी को देखकर लग रहा है कि ये सोची समझी साजिश के तहत हत्या का मामला है.

नीला पड़ा सोनाली फोगाट के शव का चेहरा और कान

आपको बता दे कि रिंकू ढाका ने आरोप लगाया कि सोनाली का चेहरा और कान नीले पड़ रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि इसे देखकर तो यह जहर का असर लग रहा है, लेकिन अभी साफ़ तौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता. वहीं इसी के साथ इंटरनेट मीडिया पर अफवाहों का दौर भी शुरू हो चुका है. बुधवार दोपहर के बाद खबर मिली थी कि सोनाली के शव पर चोट के निशान मिले हैं और चेहरे पर भी सूजन आई है. लेकिन बाद में रिंकू ने साफ़ किया कि शरीर पर चोट के निशान नहीं और ना ही कोई सूजन है.

Sunny Singh

नमस्कार दोस्तों मेरा नाम सनी सिंह है. मैं खबरी एक्सप्रेस वेबसाइट पर एडमिन टीम से हूँ. मैंने मास्स कम्युनिकेशन से MBA और दिल्ली यूनिवर्सिटी से जर्नलिज्म का कोर्स किया हुआ है. मैंने ABP न्यूज़ में भी बतौर कंटेंट राइटर काम किया है. फ़िलहाल मैं खबरी एक्सप्रेस पर आपके लिए सभी स्पेशल केटेगरी की पोस्ट लिखता हूँ. आप मेरी पोस्ट को ऐसे ही प्यार देते रहे. धन्यवाद

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button