Join Telegram Group Join Now
Join WhatsApp Group Join Now
Fatehabad News

शराब से आने वाली गंध से परेशान होकर, एक युवक ने दुष्यंत चौटला को लिखा अजीब पत्र

इस न्यूज़ को शेयर करे:

फतेहाबाद :- बहुत से लोग शराब पीने के बहुत ही ज्यादा शौकीन होते हैं. चाहे फिर उनकी आर्थिक हालत ठीक हो या ना ठीक हो. जिनकी आर्थिक हालत ठीक नहीं होती वह लोग लोकल शराब का सेवन करते हैं. इस न्यूज़ में हम ऐसे ही व्यक्ति का जिक्र करने वाले हैं जिसके परिवार लोकल शराब से आने वाली गंध से खलबली मची हुई है. यह मामला तो हरियाणा के उपमुख्‍यमंत्री दुष्‍यंत चौटाला तक पहुंचने वाला है. हम लोग आपको बताने वाले हैं इस अजब- गजब मामले की पूरी दास्तां.

वीरेंद्र सांगवान इन दिनों में काफी चर्चा में

हिसार के गांव माजरा प्याऊ के रहने वाले वीरेंद्र सांगवान इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए हैं. उनका चर्चा में आने का कारण उनके द्वारा डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला को लिखे गया एक पत्र है. इस पत्र में उन्होंने  कहा है कि उनके इलाके में बिकने वाली देसी शराब की Quality बहुत खराब हो चुकी है, जिसका सेवन करने से मुंह से काफी बदबू आती है.

पत्नी भी नहीं पसंद करती पास बैठना

वीरेंद्र सांगवान जी का कहना है कि मुंह में बदबू आने के कारण उसकी बीवी उसके पास तक बैठना पसंद नहीं करती है. कारण पूछने पर कहती है कि आप देसी शराब पीते हो तो आपके मुंह से बदबू आती है.

मार्च 2022 में लिखा गया था पत्र अब हुआ वायरल

बताया जा रहा है कि बीरेंद्र सांगवान ने इसे लेकर मुरथल स्थित शराब Company को भी कई पत्र लिखे हैं, लेकिन अभी तक ना तो आबकारी विभाग और ना ही शराब कंपनी से इन पत्रों का कोई जवाब मिला है. उनका कहना है कि उसने ये पत्र मार्च 2022 में लिखा था लेकिन अब अचानक वायरल हो गया है.

डिप्टी सीएम को लिखे पत्र में लिखा गया है यह सब 

वीरेंद्र जी ने अपने पत्र में लिखा है, निवेदन ये है कि हम आपके ध्यान में ये बात दिलाना चाहते हैं कि आजकल देसी शराब कंपनियों द्वारा जो शराब बनाई जा रही है, वो बहुत ही घटिया स्तर की है. हम गरीब आदमी है और देसी शराब ही पीते हैं. लेकिन जब हम ये देसी शराब पीकर किसी के पास बैठते हैं तो हमारे मुंह से इतनी बदबू आती है कि कोई पास बैठने ही नहीं देता. अगर इसका फ्लेवर चेंज हो जाए तो इससे बदबू ना आए और हमें समाज के लोग इज्जत से देखेंगे और घरवाली भी बदबू से परेशान नहीं होगी. हम सरकार का राजस्व बढ़ाते हैं तो हमारी भी थोड़ी बहुत सुनी जानी चाहिए. इन देसी शराब बनाने वाली कंपनियों को आदेश दिया जाए कि बदबू रहित शराब बनाई जाए. आपकी अति कृपा होगी.

पूरे प्रदेश के शराबियों की समस्या

Social Media पर जब उनसे इस Viral पत्र के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसकी पुष्टि करते हुए जवाब दिया कि शराब पीने वालों को हेय दृष्टि से देखा जाता है, लेकिन सोचने वाली बात यह है कि शराब से अगर बदबू ना आए तो सारी समस्याएं समाप्त हो जाएगी और लोगों के बीच किसी शराबी की Insult भी नहीं होगी. हमको घर परिवार और समाज में भी पूरी इज्जत मिलेगी. उन्होंने यह भी कहा कि ये केवल अकेले उनकी नहीं, बल्कि सभी शराबियों की सामूहिक समस्या है, लेकिन ना तो कोई इसके खिलाफ आवाज उठाता है और ना ही इसको कोई गहराई से समझता है.

Author Romiyo

नमस्कार दोस्तों, मेरा नाम रोमियो परमार है. मैं खबरी एक्सप्रेस पर 2022 से बतौर कंटेंट राइटर का काम कर रही हूँ. मैंने बी.ए, एम.ए तक पढ़ाई की है. मैं सभी पाठकों तक लाइफस्टाइल से जुड़ी हुई खबरें पहुंचाती हूँ. आप तक हर खबर सही और सबसे पहले पहुंचे यही मेरा सर्वोत्तम उद्देशय है. मैं अपनी पूरी लगन और मेहनत से आप तक हर खबर पहुंचने में तत्पर हूँ.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button