Join Telegram Group Join Now
Join WhatsApp Group Join Now
Charkhi Dadri NewsPolitics

आज हरियाणा के इस जिले में मनोहर लाल खट्टर करेंगे प्रगति रैली, 400 करोड की देंगे सौगात

इस न्यूज़ को शेयर करे:

चरखी दादरी :- हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर आज यानी 8 जुलाई को चरखी दादरी में रैली करने जा रहे हैं. दादरी की नई अनाज मंडी में होने जा रही प्रगति रैली की सारी तैयारियां हो चुकी है. वीरवार को जिला प्रशासनिक अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर तैयारियों का जायजा भी लिया. रैली में आने वाले लोगों के लिए पीने के पानी के साथ साथ पंखे  और कूलर की व्यवस्था भी की गई है.

रैली में आने वालों के लिए होगी पूरी व्यवस्था

हरियाणा के मुख्यमंत्री चरखी दादरी को 400 करोड़ से भी ज्यादा की सौगात देने जा रहे हैं. रैली के आयोजक विधायक सोमवीर सांगवान ने अपनी टीम के साथ मिलकर रैली के लिए सारी तैयारियां कर ली है. गर्मी के लिहाज से भी काफी तैयारियां की गई हैं. गर्मी से बचने के लिए पंखे पर कूलर की व्यवस्था की गई है तो पीने के लिए शुद्ध जल उपलब्ध कराया जाएगा. रैली में आने वाले लोगों के लिए कुर्सियों की व्यवस्था भी की गई है. रैली में आने वाले लोगों के मनोरंजन का भी ध्यान रखा जाएगा.

घोषणाएं सुनने के लिए लोग उत्सुक

रैली वाली जगह पर मुख्यमंत्री व अन्य मेहमानों के बैठने के लिए 45 गुना 22 फुट ऊंचा WaterProof मंच तैयार किया गया है. सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए मंच के आगे 60 फुट तक डी भी बनाया गया है. Main Stage के दाएं तरफ कलाकारों की प्रस्तुति के लिए मंच बनाया गया है. इस मंच से लगातार लोगों का मनोरंजन होता रहेगा. कलाकार मंच के पास ही पत्रकारों और छायाकारों के लिए Media Gallary तैयार की गई है. रैली की तैयारियां तो चल ही रही है दूसरी तरफ लोग भी मुख्यमंत्री से सुनने वाली घोषणाओं के लिए उत्सुक दिख रहे हैं.

करोड़ों रुपए की परियोजनाओं की रखी जाएगी आधारशिला

मुख्यमंत्री अपनी प्रगति रैली द्वारा चरखी दादरी में लगभग 400 करोड़ रुपए की विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे. दादरी फायर स्टेशन, सिरसली जल घर, दादरी महेंद्रगढ़ हडोदी माइनर, छपार रामपुरा लिंक रोड, लोहारू फीडर और सावड गांव में 50 बेड के हस्पताल का मुख्यमंत्री उद्घाटन करेंगे. इनके अतिरिक्त सीएम नीमड बडेसरा के पेयजल आपूर्ति प्रोजेक्ट, लघु सचिवालय भवन, हाउसिंग कंपलेक्स, बोंद के कॉलेज भवन का उद्घाटन भी करेंगे.

Author Deepika Bhardwaj

नमस्कार मेरा नाम दीपिका भारद्वाज है. मैं 2022 से खबरी एक्सप्रेस पर कंटेंट राइटर के रूप में काम कर रही हूं. मैंने कॉमर्स में मास्टर डिग्री की है. मेरा उद्देश्य है कि हरियाणा की प्रत्येक न्यूज़ आप लोगों तक जल्द से जल्द पहुंच जाए. मैं हमेशा प्रयास करती हूं कि खबर को सरल शब्दों में लिखूँ ताकि पाठकों को इसे समझने में कोई भी परेशानी न हो और उन्हें पूरी जानकारी प्राप्त हो. विशेषकर मैं जॉब से संबंधित खबरें आप लोगों तक पहुंचाती हूँ जिससे रोजगार के अवसर प्राप्त होते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button