Join Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now
Gadget

Jio यूजर्स की हुई बल्ले-बल्ले, आया कम कीमत वाला ये Plan, Benefits जानकर Airtel यूजर्स को होगी जलन

इस न्यूज़ को शेयर करे:

नई दिल्ली :- Jio हमेशा कम कीमत में अच्छी सुविधाएं उपलब्ध करवाता है. इस टेलीकॉम कंपनी के पास कई ऐसे Plans हैं, जो काफी पसंद किए जाते हैं. इस बार कंपनी ने ऐसा प्लान लॉन्च किया है, जो डेटा यूजर्स के लिए बेहतरीन साबित हो सकता है. यह प्लान विशेष कर उन लोगों के लिए है, जो इंटरनेट का ज्यादा प्रयोग करते हैं. कंपनी ने इस प्लान का नाम ‘फुटबॉल वर्ल्ड कप डेटा पैक’ (Football World Cup Data Pack) दिया है. इसका सीधा अर्थ यह है कि वर्ल्ड कप के बाद यह प्लान बंद हो जाएगा. इस प्लान की कीमत 222 रुपये है. आइए आपको इस प्लान से जुड़ी हुई सारी जानकारी देते हैं.

Reliance Jio 222 Prepaid Plan

जियो का 222 रुपये वाला यह प्रीपडे प्लान 30 दिन की Validity के साथ उपलब्ध है. प्लान में यूजर के लिए 50GB का डेटा आता है. फीफा देखने वालों के लिए यह प्लान सबसे अच्छा है. 50GB डेटा खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 64 Kbps हो जाएगी.

क्यों ले यह प्लान 

कुछ दिनों में डेटा Packs की कीमत बढ़ गई हैं. लेकिन इस प्लान में डेटा काफी कम कीमत में मिल रहा है. डेटा की कीमत देखी जाए तो प्लान में 1जीबी डेटा की कीमत 4.4 रुपये है. डेटा एड ऑन प्लान वाउचर खरीदने से अच्छा है कि आप यह लेले.

 किस प्रकार ले सकते हैं यह रिचार्ज

Jio का यह रिचार्ज लेने के लिए यूजर रिटेल स्टोर पर जा सकते हैं. इसके अलावा जियो मोबाइल ऐप से भी रिचार्ज कर सकते हैं. MyJIO App और जियो की ऑफिशियल वेबसाइट से भी Recharge किया जा सकता है. Third Party ऐप्स भी हैं, जहां से आप इस प्लान को ले सकते हैं.

Author Deepika Bhardwaj

नमस्कार मेरा नाम दीपिका भारद्वाज है. मैं 2022 से खबरी एक्सप्रेस पर कंटेंट राइटर के रूप में काम कर रही हूं. मैंने कॉमर्स में मास्टर डिग्री की है. मेरा उद्देश्य है कि हरियाणा की प्रत्येक न्यूज़ आप लोगों तक जल्द से जल्द पहुंच जाए. मैं हमेशा प्रयास करती हूं कि खबर को सरल शब्दों में लिखूँ ताकि पाठकों को इसे समझने में कोई भी परेशानी न हो और उन्हें पूरी जानकारी प्राप्त हो. विशेषकर मैं जॉब से संबंधित खबरें आप लोगों तक पहुंचाती हूँ जिससे रोजगार के अवसर प्राप्त होते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button